Headlines
Loading...
त्योहार के सीजन में टाटा की इन गाड़ियों के खरीद पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट , जाने किन - किन गाड़ियों पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट

त्योहार के सीजन में टाटा की इन गाड़ियों के खरीद पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट , जाने किन - किन गाड़ियों पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट

भारत में त्योहारी सीजन की लगभग शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन के दौरान लोग जमकर वाहनों की खरीदारी करते हैं। ऐसे में सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ावा देने के लिए भारी छूट की पेशकश कर रही हैं। फिलहाल, भारतीय कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने भी अपने लगभग सभी मॉडलों पर छूट की पेशकश शुरू कर दी है। आइए आपको बताते हैं कि इस महीने यानी अक्टूबर में कौन-सी गाड़ी पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Tiago: टाटा मेाटर्स ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक को इस वर्ष की शुरुआत में BS6 मानको के अनुरूप लॉन्च किया था। जिसके साथ ही कंपनी ने इसका डीजल मॉडल बंद कर दिया था। फिलहाल यह कार सिर्फ बीएस6 पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। जिसमें मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स दोनों का विकल्प मिलता है। अक्टूबर के महीने में आप इस कार को खरीदनें पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।
Tata Tigor: टाटा टिगोर एक सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेडान कार है। यह वर्तमान में केवल एक पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध है। इसमें कंपनी मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स दोनों का विकल्प भी देती है। बता दें, इसे अक्टूबर में 15,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है।

Tata Altroz: अल्ट्रोज़ टाटा मोटर्स की पहली प्रीमियम हैचबैक है, जो सेगमेंट में हुंडई i20, मारुति बलेनो को टक्कर देती है। यह वर्तमान में पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। टाटा Altroz ​​पेट्रोल को 3,500 रुपये की कॉर्पोरेट छूट के साथ पेश कर रही है, इसके साथ ही इस हैचबैक के डीजल मॉडल पर 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है। 
Tata Nexon: टाटा नेक्सॉन सब-4 मीटर सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ एएमटी गियरबॉक्स विकल्प के साथ उपलब्ध सेगमेंट में एकमात्र कॉम्पैक्ट एसयूवी है। वर्तमान में नेक्सॉन पेट्रोल पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, डीजल मॉडल पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।