Headlines
Loading...
बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह को पुलिस ने अपने रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरु की।

बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह को पुलिस ने अपने रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरु की।

KESHARI NEWS24


बलिया: जिले के दुर्जनपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। उसे बलिया जिला कारागार से सीधे रेवती थाना ले जाया गया है। वहां इस वक्त उससे एक बंद कमरे में थाना प्रभारी व विवेचक प्रवीण कुमार सिंह पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस ने धीरेंद्र को 48 घंटों के रिमांड पर लेने के बाद मेडिकल चेकअप कराया। उसके बाद आरोपी को 11 बजे रेवती थाना लेकर आई। अधिवक्ता बृजेश सिंह थाने पर साथ रहे। बंद कमरे में आवश्यक पूछताछ करने के बाद पुलिस धीरेंद्र को दुर्जनपुर स्थित उसके आवास पर ले गई। आवास पर पहुंचते ही घर की महिलाएं आरोपी से लिपट कर रोने लगीं। अभी पुलिस आरोपी के घर में आरोपी के साथ बातचीत में लगी हुई है। 

बलिया के सीजेएम कोर्ट ने बुधवार को मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह डब्लू की पुलिस कस्टडी रिमांड कोर्ट ने स्वीकार कर ली थी। कोर्ट ने 48 घंटे की रिमांड की अनुमति देते हुए आरोपी को अधिवक्ता साथ रखने की छूट दी, जो पुलिस कार्रवाई में हस्तक्षेप किए बिना दूर से कार्रवाई को देख सकता है। 

रेवती बलिया थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह की ओर से अभियोजन अधिकारी अधिवक्ता ओंकार त्रिपाठी व शिवबचन राम ने कोर्ट सीजेएम रमेश कुशवाहा की कोर्ट में सात दिन की रिमांड की मांग करते हुए कहा कि 15 अक्तूबर को दुर्जनपुर गांव में जयप्रकाश पाल की हत्या के बाद आरोपी शस्त्र समेत फरार था।