Headlines
Loading...
 भदोही विधायक विजय मिश्रा व उनके बेटे विष्णु सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज , वाराणसी की गायिका ने कराया मुकदमा

भदोही विधायक विजय मिश्रा व उनके बेटे विष्णु सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज , वाराणसी की गायिका ने कराया मुकदमा

ज्ञानपुर/भदोही। आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय कुमार व उनके बेटे विष्णु मिश्रा सहित तीन लोगों पर गोपीगंज कोतवाली में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान मामलें का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि वाराणसी जनपद की एक गायिका महिला ने गोपीगंज कोतवाली में पत्रक देकर आरोप लगाया कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में विधायक विजय मिश्र ने गायन के लिए बुलाया था। जब महिला चेंजिंग रूम में अपने कपड़े बदल रही थी। उसी समय विधायक ने कमरे में घुस कर महिला का यौन शोषण किया। 

वर्ष 2015 में प्रयागराज जनपद में विधायक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला को बुलवा कर अल्लापुर मकान में बलात्कार किया। महिला का आरोप हैं कि विधायक वीडियो कॉलिंग में नंगे हो जाते थे, शिकायत की बात करने पर जान से मारने की धमकियां देते थे। वर्ष 2014 के दौरान विधायक ने महिला को वाराणसी पहुँचाने के लिए भेजा। विधायक के बेटे व उनके साथी विकास ने महिला के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि विधायक के इस हरकत की वजह से वह मुंबई चली गयी थी। असुरक्षा की वजह से पुलिस में शिकायत नही की। जब अपने आप को सुरक्षित समझा तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर पर विधायक विजय मिश्र उनके बेटे विष्णु मिश्रा व प्रकाश मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया।


ज्ञानपुर। विधान सभा क्षेत्र ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के कुनबे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पिछले महीने एक व्यवसायी को धमकाने के मामले में विधायक पर गुण्डा एक्ट की कार्यवाही किये जाने के बाद रिश्तेदार की शिकायत पर पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। 

रिश्तेदार को धमकाने के आरोप में बेटी सीमा पर भी मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पहले बेटे विष्णु पर अदालत की अवमानना का मुकदमा दर्ज हुआ। रविवार को विधायक व उनके बेटे सहित तीन पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद जनपद की सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है।