Headlines
Loading...
गोरखपुर : दोस्‍त के बीच खेत में शराब पार्टी के दौरान कहासुनी में एक दोस्त की डंडे से पीटकर कर दी हत्या

गोरखपुर : दोस्‍त के बीच खेत में शराब पार्टी के दौरान कहासुनी में एक दोस्त की डंडे से पीटकर कर दी हत्या

गोरखपुर । खजनी थाने के भीटी खोरिया निवासी उमेश पांडेय की हत्या का पर्दाफाश हो गया है। शराब के नशे में गांव के ही साथी विपिन पांडेय ने ही उसे सिर में डंडे से मारा मारा था,जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को डोमर घाट स्थित बाबा की कुटिया के पास से गिरफ्तार किया।

एसपी साउथ एके सिंह ने खजनी थाने पर पत्रकार वार्ता में बताया कि भीटी खोरिया निवासी उमेश पखवारा भर पूर्व बंगलुरु से लौटा था। 30 मार्च की सुबह उसका शव गेहूं के खेत में मिला था। सिर में चोट थी। विवेचना के दौरान पता चला था कि उमेश व उसके साथी विपिन के घरवालों में भूमि बटवारे को लेकर पुराना विवाद था,


 लेकिन इधर-दोनों पक्षों का एक दूसरे के घर आना जाना शुरू हो गया था। होली के दिन उमेश दिन भर विपिन के साथ ही रहा। दोनों ने साथ में होली खेली। शाम को गेहूं के खेत मेंं जाकर शराब पी। इस दौरान किसी बात को लेकर उमेश व विपिन में विवाद हो गया। खेत में ही मौजूद एक डंडे से विपिन ने उमेश के सिर पर वार किया। इससे वह बेहोश हो गया। बाद में विपिन घर चला गया। दूसरे दिन सुबह शव मिलने के बाद विपिन फरार हो गया। संदेह होने पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। इस दौरान वह छत से कूद कर भाग निकला था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


बांसगांव क्षेत्र के सरसोपार गांव में सगे भाइयों पर हमला करने के आरोप में पांच के विरुद्ध पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित कई संगीन धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुरानी रंजिश में चार दिन पहले यह घटना हुई थी। सरसोपार निवासी राजाराम यादव के परिवार की लालबहादुर यादव के परिवार से पुरानी रंजिश चलती है।

 आरोप है कि उसी रंजिश में चार अपै्रल को दूसरे पक्ष के लोगों ने राजाराम यादव के घर पर धावा बोल उन्हें व उनके भाई मानसिंह को कुल्हाड़ी और हंसिए से हमला कर दिया। इसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। राजाराम की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में लालबहादुर यादव, विजयी यादव, रजनीश यादव, त्रयंबक यादव तथा शुभम यादव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।