Headlines
Loading...
मेरठ : मोबाइल में पत्नी के साथ तहेरे भाई की तस्वीर देख , मौत के घाट उतारा

मेरठ : मोबाइल में पत्नी के साथ तहेरे भाई की तस्वीर देख , मौत के घाट उतारा

मेरठ ।  जिले केे कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी के खंडहर पड़े क्वार्टर में एक व्यक्ति की बलकटी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने चंद घंटे में हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि पत्नी से प्रेम-प्रसंग होने पर उसने तहेरे भाई का कत्ल कर दिया। 

जवाहरपुरी स्थित पुष्पेंद्र मार्ग 76-ए निवासी भीम लोधी (22) कासमपुर की बियर डिस्टलरी में कर्मचारी था। 5 अप्रैल की रात करीब आठ बजे वह संदिग्ध परिस्थति में लापता हो गया। मंगलवार को परिजनों ने थाना कंकरखेड़ा पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार सुबह भीम लोधी की लाश कैंट स्टेशन के पास रेलवे कॉलोनी के खंडहर पड़े एक मकान की छत पर मिली। उसका गला रेता गया था।

पुलिस ने मृतक के मोबाइल की सीडीआर निकाली। पता चला कि चचेरे भाई आशु ने 5 अप्रैल को भीम को 20 कॉल की थी। इसके बाद, पुलिस ने आशु को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में उसने अपराध कुबूल लिया। 
कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर के अनुसार, आशु की पत्नी और भीम के अवैध संबंध थे। 5 अप्रैल को आशु ने मोबाइल में दोनों के फोटो देख लिए। इस पर लड़ाई हुई। फिर उसने हत्या की प्लानिंग बनाई। पुलिस ने बताया कि आशु और भीम नशा करते थे। इसी बहाने से पांच अप्रैल की रात साढ़े आठ बजे आशु, भीम को घर से बुलाकर ले गया। खंडहर मकान की छत पर ले जाकर उसने बलकटी से गले पर प्रहार कर भीम को मार डाला। इस दौरान ईंट से भी सिर पर प्रहार किए।