Headlines
Loading...
बदायूं: पिकअप और मारुति वैगनआर की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, मां-बेटे सहित 4 की मौत

बदायूं: पिकअप और मारुति वैगनआर की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, मां-बेटे सहित 4 की मौत

बदायूं. जिले में बिसौली कोतवाली क्षेत्र के बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर मंडी समिति पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगो की मौके पर ही मौत  हो गई. मरने वालों में मां-बेटे भी हैं. बताया जा रहा है कि पिकअप और मारुति वैगनआर कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हुई है. टक्कर इतनी तेज हुई और हादसा इतना भीषण था कि पुलिस को शवों को निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस हादसे में एक महिला और एक पुरूष घायल हुआ है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनकी हालात भी नाजुक बनी हुई है.

वहीं बदायूं में हुई इस सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर रहकर पीड़ितों की यथासंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों को बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी निर्देश दिए हैं.


बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्वे की रहने वाली एक महिला की तबियत खराब होने के चलते उसे इलाज के लिए उसके परिजन और रिश्तेदार वैगनआर कार से जनपद संभल के बहजोई जा रहे थे. कस्बे से निकलते ही बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर मंडी समिति के पास मुरादाबाद की तरफ से आ रही पिकअप की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार सवार मां-बेटे, ड्राइवर सहित एक अन्य महिला की मौत हो गई. वहीं एक महिला और एक पुरूष घायल हो गए हैं, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है. दोनों की हालत भी गंभीर बनी हुई है.


टक्कर इतनी जबरदस्त हुई थी कि सूचना पर पहुंची पुलिस को चारों शव निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.