Headlines
Loading...
चंदौली : अचानक बीच सड़क पेड़ गिरने से पिता-पुत्र की मौत, 9 जून को थी बेटे की शादी

चंदौली : अचानक बीच सड़क पेड़ गिरने से पिता-पुत्र की मौत, 9 जून को थी बेटे की शादी

चंदौली . चकिया कोतवाली क्षेत्र के अमरा गांव के समीप गुरुवार की सुबह अचानक पेड़ गिरने से बाइक सवार पिता पुत्र की मौत हो गई। पिता-पुत्र रिश्तेदारी में आयोजित तिलकोत्सव में शामिल होने जा रहे थे। कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के साई सराय निवासी 45 वर्षीय रामप्रवेश पांडेय अपने 21 वर्षीय बेटे रोशन पांडेय के साथ चकिया कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी विजय मिश्रा के भतीजे के तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में अमरा गांव के समीप पेट्रोल पंप के पास अचानक सामने गोल्ड मोहर का पेड़ बीच सड़क पर गिर गया। इससे तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई।

घटनास्थल पर ही बाइक सवार पिता व पुत्र की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

पिता-पुत्र की मौत के बाद खुशी का माहौल गम में बदल गया। परिजनों ने बताया कि रोशन पांडेय की भी 9 जून को शादी होने वाली थी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा।