Headlines
Loading...
कानपुर : कैंट विधानसभा के हर घर तक कोरोना किट पहुंचाने में जुटे पूर्व भाजपा विधायक

कानपुर : कैंट विधानसभा के हर घर तक कोरोना किट पहुंचाने में जुटे पूर्व भाजपा विधायक

कानपुर । कोरोना के प्रति लोगों में जागरुकता लाने के साथ ही कोरोना किट पहुंचाने का कार्य भाजपा के पूर्व विधायक रघुनंदन सिंह भदौरिया कैंट विधानसभा क्षेत्र में कर रहे हैं। गुरुवार को भी सभी मंडल अध्यक्षों के साथ लोगों को कोरोना किट वितरित की गई और लॉकडाउन के पालन करने की अपील की गई। 

वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए प्रशासन और शासन हर संभव प्रयास कर रहा है। इसके साथ ही समाजसेवा से जुड़े लोग और राजनीतिक लोग भी अपनी महती भूमिका अदा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कैंट विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक रघुनंदन सिंह भदौरिया भी टीम के साथ हर घर तक कोरोना किट पहुंचाने में जुटे हुए हैं। 

यही नहीं लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करने का भी कार्य किया जा रहा है। गुरुवार को भी वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जागरुकता अभियान में अपना योगदान निभाते हुए छावनी विधानसभा के सभी मंडलो के प्रत्येक जरुरतमंद तक कोरोना किट पहुंचाने के क्रम में पूर्व विधायक रघुनन्दन सिंह भदौरिया ने बाबूपुरवा मंडल, श्यामनगर मंडल एवं कैंट मंडल के मंडल अध्यक्षों, वार्ड अध्यक्षों, सेक्टर संयोजको एवं बूथ अध्यक्षों के द्वारा कैंट विधानसभा के हर जरुरतमंद घर तक महामारी में उपयोगी मास्क, सेनेटाइजर, काढ़ा एवं दवाई किट का वितरण कराने का कार्य किया गया। 

पूर्व विधायक के बेटे हिमांशु भदौरिया ने कहा कि हमारा प्रयास है कैंट विधानसभा के प्रत्येक जरुरतमंद तक हम पहुंच सकें हम सभी मिलकर प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री तथा भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आदेशानुसार जागरुकता अभियान में अपना प्रयास कर रहे हैं कि सभी नागरिक कोरोना काल में सुरक्षित रहें और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक दूसरे की मदद को आगे आएं। पूर्व विधायक ने कहा कि शासन प्रशासन का सहयोग करते हुए संयुक्त प्रयासों से कोरोना पर जल्द ही विजय प्राप्त करेंगे। अभियान में मण्डल अध्यक्ष मनोज पंत, राकेश बाजपेई, रामशंकर बउवा, पिंकू चतुर्वेदी, रमन सिंह, चंद्रवीर यादव आदि मौजूद रहें।