Headlines
Loading...
प्रयागराज : सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहे है सरदार पतविंदर सिंह

प्रयागराज : सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहे है सरदार पतविंदर सिंह


प्रयागराज : कोरोना से मुक्ति का मार्ग अरदास हैl सिख युवक मार्ग-मार्ग जाकर एवं ऑनलाइन,वर्चुअल के माध्यम से खूब सकारात्मक रहने को कह रहा है घोर निराशा में जीने की आशा बढ़ा रहा है यही ध्यान,सत्संग,भजन,शब्द-कीर्तन कर कोरोना से मुक्ति की अरदास कर रहा है सरदार पतविंदर सिंह कहते हैं कि परिवार,मोहल्ले और अपने गांव के लिए क्या कर सकते हो इस पर विचार करो, आशंका,तनाव से मुक्ति रहिएl
जैसा कि हम सभी जानते है कि आज देश में कोरोना की दूसरी लहर ने सारा माहौल बिगाड़ कर रखा है जिससे मानवता को बहुत क्षति पहुंच रही है। लेकिन महामारी के इस नाज़ुक दौर में मानवता की रक्षा के लिए गुरू साहिब जी के सिंह सेवादार सबसे आगे दिख रहे है।

महामारी के शुरुआती दिनों से ही सिख सेवादारों ने देश के कोने कोने में मानवता को इस वबा से बचाने के लिए अपने सामर्थ अनुसार लोगों के लिए भोजन व अन्य प्रकार की लंगर सेवाएं शुरू कर दी थी।
 
सेवा की इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे सेवादार सरदार पतविंदर सिंह से मिलवाने जा रहे है जो इस कठिन काल में भी जन जागरूकता कर जरूरतमंदो को सहयोग प्रदान करते है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में सरदार पतविंदर सिंह सेवादार कोरोना महामारी के संकट के दौरान भी अपनी जान जोखिम में डालते हुए गली-गली घूमकर जन जागरूकता कर रहें है। सरदार पतविंदर सिंह पिछले 25 सालों से निःस्वार्थ भाव से सेवा का यह काम कर रहें है।

इनकी सेवा भावना को फेसबुक आईडी#patveender singh के नाम से देख सकते हैं 9335357034 सरदार पतविंदर सिंह अपील करते हुये कहते कि साथियो,हमारे देश व समाज के लिए यह एक कठिन समय है। हमारे गुरू साहिबानों ने सदा ही हमें दूसरो की सेवा करने का उपदेश दिया है,इसलिए हम सभी को भी मजबूर और जरूरतमंद लोगों की सहायता कर उन्हे बचाने में अपना योगदान देना चाहिए। कौम के सभी सेवादारों को हम सलाम करते है और जनता से अपील करते है कि वे भी मजबूर लोगों की इस कठिन समय में मदद करें।