Headlines
Loading...
सैफई : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे जनपद , अधिकारियों संग करेगें बैठक

सैफई : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे जनपद , अधिकारियों संग करेगें बैठक

सैफई । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स स्टेडियम में उतर चुका है। वह सैफई उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में अब वह अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। सीएम का पहली बार सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गांव सैफई में आगमन हुआ है। सुबह 11 बजे से एक बजे तक दो घंटे वह यहां रहेंगे।

भाजपा शासन में पहली बार मुख्यमंत्री योगी सैफई आए हैं। वैसे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शायद सैफई न आते, लेकिन यहां राज्य की बेहतरीन समझी जाने वाली मेडिकल यूनिवर्सिटी में कोरोना काल में बने 200 बेड के एल-3 कोविड अस्पताल में राज्य भर से कोरोना संक्रमित इलाज कराने के लिए आने के कारण वह आए हैं। मुख्यमंत्री खुद यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति भी हैं।


एसएसपी डॉ. बृजेश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए चार एडिशनल एसपी, सात सीओ, चार कंपनी पीएसी लगाई गई है। साथ ही जिले का फोर्स भी पर्याप्त संख्या में रहेगा। वहीं जोन से भी फोर्स अलॉट हुआ है। रूट डायवर्जन की व्यवस्था भी की गई है।