Headlines
Loading...
UP : 5 साल के बेटे को बहाने से ले गया मंदिर, मौका देख चाकू से गर्दन पर किया वार फिर खुद का काटा गला

UP : 5 साल के बेटे को बहाने से ले गया मंदिर, मौका देख चाकू से गर्दन पर किया वार फिर खुद का काटा गला

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपने मासूम बेटे का शिव मंदिर में चाकू से गला काट दिया. उसके बाद अपनी भी गर्दन पर चाकू से वार किया. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. घटना के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


पूरा मामला थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव किसरांव का है. यहां पर रहने वाले संदीप सोमवार को प्राथमिक विद्यालय परिसर में बने शिव मंदिर में अपने 5 साल बेटे छोटू के साथ गया था. संदीप घर से अपने साथ चाकू भी छिपाकर ले गया था. मंदिर में सूनसान देखकर बेटे की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. बेटे के लहूलुहान होते ही उसने अपनी भी गर्दन पर चाकू से वार किया. दोनों लहूलुहान हालत में मंदिर में पड़े थे. 

पूजा करने मंदिर पहुंची महिलाओं ने दी जानकारी
सोमवार होने के कारण मंदिर में गांव की महिलाएं जल चढ़ाने गईं थीं. मंदिर परिसर में पिता-पुत्र को खून से लथपथ देख उनकी चीख निकल गई. महिलाओं ने तुरंत ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. 

इस मामले की जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि अभी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पिता-पुत्र दोनों का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि मामले में तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी