Headlines
Loading...
आगरा : चाची ने लगाई फांसी तो माता-पिता पहुंचे जेल, अब दर-दर भटक रहे मासूम

आगरा : चाची ने लगाई फांसी तो माता-पिता पहुंचे जेल, अब दर-दर भटक रहे मासूम

आगरा: आगरा जनपद की थाना ताजगंज के रहने वाले तीन मासूम बिना गलती के आज दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. घर के आपसी विवाद में चाची ने फांसी लगा ली तो पुलिस ने माता पिता को जेल भेज दिया. यही नहीं पुलिस ने उनके घर को भी सील कर दिया. अब हालात यह है कि बच्चे घर पर न रहकर कभी रिश्तेदारों के घर तो कभी नानी के पास रह कर अपना गुजारा कर रहे हैं. बच्चों की नानी ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि कम से कम घर का ताला तो खुलवा दे, जिससे उनके बच्चों के सर पर छत तो नसीब हो सके.


सातवीं में पढ़ने वाली कशिश कुशवाहा ने बताया कि सात जुलाई 2021 को चाची राधा और मम्मी बबीता में घर बेचने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद मम्मी दुकान पर चली गई और चाची (राधा) ने घर पर फांसी लगा ली. जिसके बाद चाची के पति चाचा (सोनू) और उनके भाइयों ने मिलकर उनके माता-पिता पर आरोप लगाते हुए जेल भिजवा दिया. वहीं, कशिश ने बताया कि मम्मी पापा के जेल जाने के बाद चाची राधा के भाइयों ने हम तीनों भाई बहनों को पीट कर हाथ से घर की चाबियां छीन ली. जबकि पुलिस ने घर के आगे से ताला लगा घर सील कर दिया फिरभी चाची के भाइयों ने और चाचा सोनू ने घर के पीछे से सारा सामान निकाल कर अपना सामान रख लिया.

वहीं  बेसहारा हुए बच्चों की नानी मिथिलेश ने कहा बेटी बबीता के तीन छोटे मासूम बच्चे अंशिका, कशिश, दिव्यांश हैं. बच्चों की पढ़ाई भी छूट गई और रहने को सर पर छत भी नहीं रही. अकेली बूढ़ी नानी बच्चों को खिला पिला रही है. प्रशासन से मांग की कि बच्चों के घर की सील खोल दी जाए. जिससे बच्चे वहां रह सकें साथ ही अनाथ हुए बच्चों के लालन-पालन का भी इंतजाम करने की भी गुहार प्रशासन से लगाई है.