Headlines
Loading...
आगरा : लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बैंक मैनेजर समेत पत्नी और मासूम बेटी की मौत

आगरा : लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बैंक मैनेजर समेत पत्नी और मासूम बेटी की मौत

लखनऊ. शुक्रवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया. इस दिल दहला देने वाले हादसे में HDFC बैंक मैनेजर समेत पत्नी और बेटी की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे के बाद मैनेजर, पत्नी और मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद शव बुरी तरह फंस गए. मृतक एचडीएफसी में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत था.

दरअसल, शुक्रवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के पास कई लोग अपनी खेतों में काम कर रहे थे. इस बीच खेतों में काम कर रहे लोगों को कार के तेज धमाके की आवाज लोगों को सुनाई दी. जिसके बाद आसपास के लोग दौड़कर कार के पास आए. उन्होंने देखा कि एक परिवार उसमें फंसा हुआ है और कार डिवाइडर से टकराने के बाद आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

हादसा इतना भीषण था कि इस हादसे के बाद एक्सप्रेसवे के डिवाइडर की दीवाल तक के परखच्चे उड़ गए. मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार मैनेजर अपने परिवार समेत लखनऊ से आगरा जा रहा था. मृतक थाना नसीरपुर पुलिस के मुताबिक, एचडीएफसी बैंक में मैनेजर था. मृतक की शिनाख्त 36 वर्षीय हर्षित पांडे के तौर पर हुई है. मृतक के पिता का नाम उमेश पांडे है और वह आलमबाग लखनऊ का रहने वाला है. उनकी पत्नी ज्योति पांडे (32) और चार वर्षीय बेटी मान्या के रूप में हुई है.