Headlines
Loading...
वाराणसी : पूर्वोत्तर रेलवे मंडल चिकित्सालय में दुर्व्यवस्था को लेकर कर्मचारियों ने सीएमएस का किया घेराव

वाराणसी : पूर्वोत्तर रेलवे मंडल चिकित्सालय में दुर्व्यवस्था को लेकर कर्मचारियों ने सीएमएस का किया घेराव

वाराणसी । लहरतारा स्थित पूर्वोत्तर रेलवे मंडल चिकित्सालय में व्याप्त दुर्व्यवस्थाओं के खिलाफ रेलकर्मियों ने शुक्रवार को सीएमएस का घेराव किया। प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी करते हुए उन्होंने स्थानीय प्रशासन से रेलवे बोर्ड से कर्मचारियों के हित में लागू चिकित्सकीय सुविधाओं को सुचारू करने की मांग की इसके उपरांत उन्होने अपना मांग पत्र सीएमएस को सौप दिया।

इसके पूर्व एनई रेलवे मेंस कांग्रेस के केंद्रीय अध्यक्ष अखिलेश पांडेय ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि रेलवे बोर्ड से लागू की गई सभी स्वास्थ्य सुविधाओं को जमीनी स्तर पर लागू किया जाना सुनिश्चित किया जाए। उन्होनें मण्डल रेल चिकित्सालय में न्यूरो, ह्रदय, स्किन के विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति करने की मांग किया। पैथोलॉजी लैब एवं एक्सरे रूम का संचलन 24 घंटा किया जाए ताकि इमर्जेंसी में मरीजों के इलाज में सहुलियत हो। सीनियर चिकित्सकों की ड्यूटी रात्री पाली में नियमित रूप से सुनिश्चित किया जाए। इससे लोगों को दिक्‍कत नहीं होगी और सुविधाओं को लाभ भी मिलेगा।

कार्यक्रम में कर्मचारी नेता देवानंद यादव,विवेक चौबे,राकेश कुमार, अभिषेक चतुर्वेदी, संजय कुमार पटेल, दीना, रंजीत कुमार, मो. अकिल, मों अजहरसागिर खान, अभिषेक दूबे, सुजीत कुमार, इन्द्रजीत, बृजभूषण, संतोष कुमार समेत अन्य रेल कर्मचारी मौजूद रहे।