Headlines
Loading...
कासगंज : शादीशुदा महिला से आशिकी पड़ी महंगी, लापता युवक का दो महीने बाद मिला कंकाल, आरोपी गिरफ्तार

कासगंज : शादीशुदा महिला से आशिकी पड़ी महंगी, लापता युवक का दो महीने बाद मिला कंकाल, आरोपी गिरफ्तार

कासगंज: जिले में 17 अगस्त 2021 को 20 वर्षीय युवक लापता हो गया था. पुलिस ने खुलासा किया कि युवक की हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर लापता युवक का कंकाल, जूते और हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा भी बरामद कर लिया.

वारदात 17 अगस्त को कासगंज सदर थाना क्षेत्र के गांव मनौटा से 20 वर्षीय युवक राजकुमार पुत्र मोरमुकुट अचानक गायब हो गया था. इस संबंध में लापता राजकुमार के पिता मोरमुकुट ने 28 अगस्त 2021 को कोतवाली कासगंज पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. इसके बाद एसओजी और सर्विलांस की टीम ने लापता राजकुमार का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया. जब कॉल डिटेल्स खंगाली गयीं तो पता लगा कि राजकुमार की बात अक्सर बृजेश की पत्नी ममता से होती थी.


पुलिस को दाल में कुछ काला लगा, तो जांच टीम ने बृजेश को हिरासत में लिया. जब उससे पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि राजकुमार के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे. कई बार मना करने के बाद भी राजकुमार नहीं माना. इसके बाद बृजेश ने उसको मारने का प्लान बनाया. उसने अपनी पत्नी ममता से राजकुमार को फोन कराया और उसको ममता के मायके पदारकपुर थाना गंजडुंडवारा बुलाया.गांव से करीब एक किलोमीटर दूर यूकेलिप्टस के बाग में ममता राजकुमार को अपने साथ ले गई और उससे बातें करने लगी. तभी बृजेश ने पीछे से राजकुमार पर डंडे से कई वार किये और रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. वो शव को झाड़ियों में छिपा कर, वहां से भाग गए