Headlines
Loading...
प्रयागराज : गांधी परिवार को एक करने वाला पोस्टर लगाना पड़ेगा महंगा, जानिए क्या है मामला

प्रयागराज : गांधी परिवार को एक करने वाला पोस्टर लगाना पड़ेगा महंगा, जानिए क्या है मामला


प्रयागराज : स्थानीय कांग्रेसी नेता ने एक ऐसा पोस्टर वॉयरल किया जिससे अब सियासी भूचाल आने का खतरा पैदा हो गया है. कांग्रेस के शहर सचिव इरशाद उल्ला की तरफ से सोशल मीडिया पर वायरल की गई इस पोस्टर में सोनिया गांधी के साथ बीजेपी सांसद वरुण गांधी की फ़ोटो लगायी गयी है. तिरंगे के बैकग्राउंड में बनी इस फोटो पर सबसे ऊपर सुस्वागतम लिखा है.

उसके बाद लिखा गया है कि दुःख भरे दिन बीते रे भईया अब सुख आयो रे. इस पोस्टर के वॉयरल होने के बाद कांग्रेस के साथ ही भाजपा के नेताओं में भी हड़कंप मचा है. पोस्टर वॉयरल होने के बाद जिला कांग्रेस की तरफ से इरशाद उल्ला को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है. साथ ही चौबीस घंटे में जवाब न देने पर पार्टी से निकाले जाने की चेतवानी भी दी गयी है.वहीं, पार्टी सूत्रों की मानें तो इरशाद उल्ला को लगभग पार्टी से निकालने की तैयारी कर ली गई है. सोनिया गांधी के साथ वरुण गांधी की फ़ोटो जोड़कर वॉयरल करने वाले नेता पर अनुशासनहीनता के आरोप लगाए गए हैं. जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष/प्रशासन प्रदीप नारायण द्विवेदी ने नोटिस जारी किया है. इसमें साफ लिखा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बीजेपी सांसद वरुण गांधी का फ़ोटो लगाकर कांग्रेस में स्वागत का जिक्र किया गया है.सोनिया गांधी के साथ बीजेपी सांसद वरुण की फ़ोटो लगाने के बदले इस कांग्रेसी नेता को पार्टी से बाहर निकालने की चेतवानी दी गयी है. नोटिस में साफ लिखा है कि यदि जवाब संतोषजनक नहीं मिला तो पार्टी के पद वापस लेते हुए पार्टी से बाहर निकाल दिया जाएगा।




बीजेपी के इस स्थानीय नेता ने अपने मन की बात पोस्टर के जरिये व्यक्त की. कांग्रेस के शहर सचिव इरशाद उल्ला को लगता है कि बीजेपी के सांसद की अनदेखी के चलते इन दिनों जिस तरह वरुण गांधी भाजपा से नाराज़ दिख रहे हैं, उससे कांग्रेस के स्थानीय नेता की उम्मीद बंधी है कि कहीं वरुण गांधी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल न हो जाएं. ऐसे में कांग्रेस के अच्छे दिन वापस आने की भी उन्हें उम्मीद है. बहरहाल वरुण गांधी के साथ सोनिया गांधी का पोस्टर वॉयरल करने वाले नेता पर पार्टी से निष्कासन की कार्यवाही हो सकती है.