Headlines
Loading...
वाराणसी : पुलिस के रवैया से आक्रोशित कांग्रेसजनों ने सिगरा थाने पर की नारेबाजी

वाराणसी : पुलिस के रवैया से आक्रोशित कांग्रेसजनों ने सिगरा थाने पर की नारेबाजी

वाराणसी । थाना सिगरा पुलिस के रवैए से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को थाने पर नारेबाज़ी की , इस दौरान पूर्व पार्षद और समर्थकों से पुलिस कर्मचारियों के बीच धक्कामुक्की भी हुई। हालांकि, किसी प्रकार पुलिस अधिकारियों ने बीच बचाव करते हुए प्रकरण को रफा दफा किया तो पुलिस ने भी राहत की सांस ली।  

प्रियंका गांधी के वाराणसी दौरे के बाद से ही कांग्रेसी काफी उत्‍साहित हैं। माना जा रहा है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्‍व की ओर से चुनावी बिगुल बजने से पूर्व ही तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्‍साह बना हुआ है। पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी चुनावी रणनीति बनाने के साथ ही मिशन 2022 को लेकर सक्रिय हैं। इसी कड़ी में धरना प्रदर्शन, आंदोलन और जनहित के मुद्दों को लेकर पार्टी की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसी कड़ी में में पुलिस के रवैये से कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को वाराणसी के सिगरा थाने पहुंचे और अपना रोष जाहिर किया। 

मिली जानकारी के अनुसार गत रविवार की रात इंग्लिशिया लाइन क्षेत्र में मारपीट की घटना के बाद काशी विद्यापीठ के छात्र विक्की कन्नौजिया को थाने लाया गया था। मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बजाय उसे दो दिनों तक हिरासत में रखा गया। खबर मिलते ही मंगलवार को मिलने पहुंचे पूर्व पार्षद और काशी विद्यापीठ के छात्रों को विक्की से मिलने नहीं दिया गया। इसे लेकर भड़के समर्थकों ने सिगरा थाने का घेराव कर दिया। इस दौरान पुलिस कर्मचारियों से धक्का मुक्की भी हुई।

सिगरा पुलिस मनमानी कर रही है। इंस्पेक्टर अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि गत सोमवार को समय पूरा होने के कारण विक्की को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश नहीं किया जा सका। इस बाबत बताया गया कि अगले दिन मंगलवार को उसे पेश होने के लिए भेजा जा रहा है।