Headlines
Loading...
बिहार: पटना चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर में शनिवार की सुबह बेखौफ दो अपराधियों ने घर में घुस कर सो रहे युवक रवींद्र कुमार उर्फ हंटर 24 वर्षीय की हत्या की।

बिहार: पटना चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर में शनिवार की सुबह बेखौफ दो अपराधियों ने घर में घुस कर सो रहे युवक रवींद्र कुमार उर्फ हंटर 24 वर्षीय की हत्या की।


बिहार। पटना चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर में शनिवार की सुबह बेखौफ दो अपराधियों ने घर में घुस कर सो रहे युवक रवींद्र कुमार उर्फ हंटर 24 वर्षीय की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए और स्वजनों को भनक तक नहीं मिली। थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रेम प्रसंग प्रतीत होता है। पंचनामा कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेजा। हत्या के बाद मोहल्ले में दहशत है।

वहीं रवींद्र के भाई जितेंद्र मिस्त्री ने बताया कि छोटा भाई कपड़ा सिलाई कर जीविकोपार्जन करता था। शुक्रवार की रात में देर तक काम करने के कारण वह सुबह घर के बाहर वाले कमरे में सो गया था। शनिवार की सुबह 6:30 बजे मैं घर से रानीपुर के लिए काम पर निकल गया। हत्या की सूचना के बाद घर पहुंचे पिता ओंकार नाथ मिस्त्री ने बताया कि वे सुबह लगभग आठ बजे पुत्र रवींद्र को सब्जी खरीदने के लिए रुपये देकर काम पर चले गए थे। परिवार के अन्य लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। स्वजनों के अनुसार सुबह लगभग 8:15 बजे घर में घुसे दो अपराधियों ने सीढ़ी के पास सो रवींद्र उर्फ हंटर के सिर पर बड़े पत्थर से हमला कर हत्या कर दी।

बता दें कि वहीं स्वजनों के अनुसार, रवींद्र की चीख उनलोगों ने नहीं सुनी। स्वजनों के अनुसार, मृतक रवींद्र कालीस्थान मोहल्ले की एक युवती से प्यार करता था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा। लड़की के स्वजन ने इस प्यार का विरोध किया। उन्होंने रवींद्र को समझाया। वहीं स्वजनों की मानें तो लड़की के भाई ने रवींद्र की होली पर्व के दौरान कालीस्थान में जमकर पिटाई करते हुए इधर आने पर जान मारने की धमकी दी थी। मारपीट के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था। 

वहीं जिसमें लड़की के स्वजनों ने मोबाइल पर बात करने से मना किया था। इसके बावजूद दोनों अक्सर बात करते थे। एक दिन पूर्व भी लड़की के स्वजन ने रवींद्र को लड़की से बात नहीं करने को समझाया था। इसके बावजूद वह अक्सर लड़की से मोबाइल पर बात करता था। 

वहीं दूसरी तरफ रवींद्र की बहन ने बताया कि सुबह में घर घुसकर लड़की के भाई व अन्य ने भाई की हत्या कर दी। युवक की हत्या की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे चौक थाना के दारोगा परितोष कुमार सिंह लोगों से पूछताछ की। हत्या के बाद युवक के घर के आगे काफी संख्या में जुटे लोग तमाशबीन बने रहे। युवक की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।