Headlines
Loading...
मध्य प्रदेश: इंदौर में व्‍यापारी से युवती ने मांग ओटीपी से एक लाख 34 हजार पर किया खाता साफ।

मध्य प्रदेश: इंदौर में व्‍यापारी से युवती ने मांग ओटीपी से एक लाख 34 हजार पर किया खाता साफ।


मध्य प्रदेश। इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के निवासी राकेश हसीजा ने एक लाख 34 हजार रुपये की धोखाधड़ी के मामले में संयोगितागंज थाने में एफआइआर दर्ज करवायी है। राकेश का कहना है कि एक युवती ने वीडियो कॉलिंग कर कहा कि वह एसबीआइ बैंक से बात कर रही है। युवती ने उसे अपने जाल में ऐसा फंसाया कि उसे विश्‍वास हो गया और उसने अपना ओटीपी दे दिया। युवती ने उसके क्रेडिट कार्ड से रुपये निकाल लिए। राकेश की सांवेर रोड पर लोहे का कारखाना है।

वहीं युवती ने व्‍यापारी को बताया कि वह एसबीआई बैंक से बात कर रही है और उसने क्रेडिट कार्ड की लिमिट बढ़ाने के लिए फोन किया है। राकेश को भनक लगी कि ये फोन ठगी का हो सकता है। युवती राकेश से उसकी निजी जानकारी मांगने लगी लेकिन जैसे ही उसके ओटीपी मांगा तो राकेश ने उसे मना कर दिया। उसके बाद युवती ने फोन काट दिया और इस बार वीडियो कॉलिंग की। 

वहीं दूसरी तरफ वीडियो कॉलिंग पर राकेश को भरोसा हो गया और उसने युवती को अपना ओटीपी नंबर दे दिया। युवती ने ओटीपी नंबर लेते ही राकेश के खाते से पांच बार में एक लाख 34 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद राकेश ने इस घटना की शिकायत तुरंत थाने में की और अपना कार्ड ब्‍लॉक कर दिया।