Headlines
Loading...
अंबेडकरनगर : व्यापारी के पुत्र की ईंट और हथौड़ी से कूचकर हत्या, पुलिस पर दो लाख रुपये लेने का आरोप

अंबेडकरनगर : व्यापारी के पुत्र की ईंट और हथौड़ी से कूचकर हत्या, पुलिस पर दो लाख रुपये लेने का आरोप


अकबरपुर। कोतवाली के शहजादपुर में बर्तन व्यापारी संतराम कसौधन के 21 वर्षीय बेटे शिवा कसौधन की उसके चार साथियों ने निर्ममता से हत्या कर शव बोरी में भरकर तमसा नदी में फेक दिया। यह गत गत 11 नवंबर की रात से गायब था। कोतवाली अकबरपुर में इसकी गुमशुदगी दर्ज है। चार दिन बाद शव तमसा नदी से बरामद होने के बाद व्यापारियों में घटना को लेकर उबाल आ गया। कोतवाली अकबरपुर पुलिस पर पीड़ित परिवारजनों से ही दो लाख रुपये लेने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर तहसील तिराह जाम कर दिया। दुकानें बंद कर हजारों की संख्या में व्यापारियों के सड़क पर उतर आने से डीएम सैमुअल पॉल व पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी मौके पर पहुंचे।

आराेपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए मनाने का प्रयास चल रहा है। व्यापारियों के आक्रोश को देख कई थानों समेत पुलिस लाइन से फोर्स लगाई गई है। शहर में दाखिल होने वाले सभी रास्तों को डायवर्ट कर दिया गया है। मामला शेयर बाजार में रुपये लगाने और लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है। इसके चलते साथियों ने शिवा को मौत के घाट उतार दिया। रविवार को सुबह उसका शव तमसा नदी से बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

घटना के दो सीसी फुटेज मिले है। इसमें पहला फुटेज नगर के एक होटल का है। इसमें चारों हत्यारोपित हनी, नीलेश और दो मुस्लिम युवकों के साथ शिवा भी होटल में गत 11 नवंबर की शाम को आता है। यहां करीब 35 कैन बीयर पीने के बाद नशे की हालत में बाहर निकलते दिखते हैं। दूसरे फुटेज में यही चारों एक बोरे में शिवा की लाश लेकर तमसा मार्ग पर नदी में फेकते दिख रहे हैं। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। व्यापारियों के आक्रोश को शांत कराने का प्रयास चल रहा है।