Headlines
Loading...
हरिद्वार: रुड़की में युवक के मोबाइल की सीडीआर खंगाल रही पुलिस, युवती से भी हो सकती है पूछताछ।

हरिद्वार: रुड़की में युवक के मोबाइल की सीडीआर खंगाल रही पुलिस, युवती से भी हो सकती है पूछताछ।


हरिद्वार। जिले के रुड़की स्थित जौरासी गांव में युवक के आत्महत्या करने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक की फोन काल रिकार्ड खंगालना शुरू कर दिया है, जिस युवती को मैसेज भेजे गये थे। उससे भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी शाहरूख 10 नवंबर को घर से लापता हो गया था। 

वहीं स्वजन ने उसकी तलाश की थी लेकिन पता नहीं चल पाया था। सोमवार को शाहरूख का शव गांव के पास ही एक भूसे के कमरे में फंदे से लटका मिला था। शव करीब पांच दिन पुराना था। युवक के मोबाइल से मिले मैसेज से पुलिस ने उसके आत्महत्या करने की आशंका जताई थी।

वहीं इस मामले में अब पुलिस युवक का फोन खंगाल रही है। युवक ने सहारनपुर क्षेत्र की युवती को मैसेज भेजे थे। पुलिस जिससे इसे प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने का मामला भी मान रही थी। इस मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। पुलिस फोन को खंगाल रही है। इसके साथ ही इस मामले में सहारनपुर क्षेत्र की युवती से भी पूछताछ कर सकती है, जिससे की मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सके। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

बता दें कि ओएलएक्स पर कार बेचने के नाम पर एक शातिर ने व्यक्ति से डेढ़ लाख रुपये ठग लिए। देहरादून की क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रशांत सिंह बिष्ट निवासी सोसाइटी एरिया क्लेमेनटाउन ने रविवार को पुलिस को तहरीर दी कि उन्होंने ओएलएक्स पर कार बिक्री का एक विज्ञापन देखा। प्रशांत ने कार खरीदने के लिए विज्ञापन पर दिए फोन नंबर पर संपर्क किया तो शातिर ने कार की आरसी उसके वाट्सएप पर भेजी।

और वहीं उसने अपना नाम हवलदार गोपाल कृष्ण शिखर बताया और कहा कि कार पार्सल के माध्यम से भेजी जानी है, इसलिए उसने विभिन्न फीस के नाम पर डेढ़ लाख ले लिए। इसके बाद जब प्रशांत सिंह ने कार भेजने की बात करनी चाही तो व्यक्ति ने फोन उठाना बंद कर दिया। एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।