Headlines
Loading...
हिमाचल प्रदेश: शिमला में कोरोना संक्रमण के खतरे से अब पटरी पर दुबारा लौट रही जिंदगी।

हिमाचल प्रदेश: शिमला में कोरोना संक्रमण के खतरे से अब पटरी पर दुबारा लौट रही जिंदगी।


हिमाचल प्रदेश। शिमला में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए पुराने बस अड्डे पर अभी तक भी सख्ती है। पुलिस यहां पर हर आने व जाने वाले लोगों की थर्मल स्कैनिग करती दिखी। जिदगी पटरी पर लौटने के बाद लोगों में कोरोना का डर भी खत्म हो गया है, लेकिन बस अड्डे पर दिनभर जुटने वाली भीड़ अभी भी लोगों को डरा रही है। दोपहर एक बजे बस अड्डे पर ग्रामीण क्षेत्र के लिए बस लगी। लोगों की भीड़ एकदम से इस बस में चढ़ने के लिए दौड़ी। कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था। जिन्होंने मास्क पहना था वह महज नाम के लिए था ताकि उनका चालान न हो।

वहीं दूसरी तरफ बस अड्डे के प्रवेश द्वार पर ही कई लोग बसों के इंतजार में खड़े थे। वहां पर भी शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन हो रहा था। पुलिस की सख्ती कम होने के बाद बसों में भी शारीरिक दूरी के नियमों का पालना नहीं हो रहा है। शहर के लोकल रूटों पर जा रही बसों में ओवरलोडिग भी जारी थी। इस तरह की लापरवाही कोरोना संक्रमण के मामलों को बढ़ा सकती है। बिना मास्क के सवारी कर रहे लोग

बता दें कि शिमला से टुटू जाने वाली बसों में लोगों की काफी भीड़ उमड़ रही है। लोग बस में बिना मास्क के ही सवारी कर रहे हैं। शारीरिक दूरी का पालन यहां न के बराबर हो रहा है। बस अड्डे से छोटा शिमला और मैहली की तरफ जाने वाली बसों में काफी भीड़ उमड़ रही है। बस स्टैंड की सड़क पर बुधवार को गाड़ियों का हुजूम भी देखने को मिला। ट्रैफिक जाम की वजह से लोगों को भी सड़क पार करने में खासी दिक्कत झेलनी पड़ रही है। लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी हो रही है।