Headlines
Loading...
जयपुर : बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम से आठ लाख से अधिक की लूट , तीन लोगों ने बोलेरो से बांधकर मशीन उखाड़ा

जयपुर : बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम से आठ लाख से अधिक की लूट , तीन लोगों ने बोलेरो से बांधकर मशीन उखाड़ा

                      Radheyshyam Keshari Report

जयपुर। राजस्थान अजमेर के व्यावर रोड स्थित ग्राम सराधना में बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम को शुक्रवार देर रात दो बजे तीन लोगों ने बोलेरो से बांधकर उखाड़ा लिया। एटीएम के कैश बाक्स में रखे आठ लाख 33 हजार चार सौ रुपये ले गए। सुबह जब मामले की जानकारी पुलिस व बैंक प्रबंधन को मिली तो मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस पड़ताल कर रही है। घटना ब्यावर रोड पर सराधना के बैंक आफ बड़ौदा एटीएम की है। 

वहीं दूसरी तरफ़ पुलिस के अनुसार, ब्यावर रोड पर सराधना के बैंक आफ बड़ौदा एटीएम में शुक्रवार रात करीब दो बजे तीन युवक बोलेरो लेकर आए। एटीएम में तोड़फोड़ की और रस्सी के सहारे बोलेरो से खींचकर एटीएम को उखाड़ा। एटीएम के कैश बाक्स को ले गए। सुबह जब लोगों ने एटीएम में तोड़फोड़ देखी तो पुलिस व बैंक मैनेजमेंट को सूचना दी। इसके बाद सहायक पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुमित मेहरड़ा मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी को अभय कमांड से डायरेक्ट लिंक करके फुटेज लिए। बैंक प्रबंधन के अनुसार, लुटेरे यहां से आठ लाख 33 हजार 400 रुपये ले गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

वहीं कटर से काटने या फिर तोड़फोड़ करने की वारदात पहले भी अजमेर जिले में विभिन्न स्थानों पर हो चुकी है। इन एटीएम सेंटरों पर गार्ड की उपस्थित नहीं होने से अपराधियों को वारदात अंजाम देने में तनिक भी देर नहीं लगती। गौरतलब है कि राजस्थान के अलावा और भी कई प्रदेशों में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। अगर रात में एटीएम पर गार्ड तैनात रहें तो इस तरह की वारदातों में कमी आ सकती है। साथ ही, पुलिस को भी रात में गश्त करनी चाहिए, ताकि अपराधियों में पकड़े जाने का खौफ रहे।