Headlines
Loading...
लखीमपुर खीरी : फिर कोरोना अटैक, सीएचसी प्रभारी समेत समेत मिले तीन मरीज

लखीमपुर खीरी : फिर कोरोना अटैक, सीएचसी प्रभारी समेत समेत मिले तीन मरीज


लखीमपुर खीरी: जिले में कोरोना वायरस ने एक बार फिर दस्तक दे दी है. इस बार वायरस ने एक डॉक्टर को अपना निशाना बनाया है. वहीं खीरी जिले में एक सीएचसी प्रभारी समेत तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे हड़कंप मच गया है.

CMO डॉ शैलेंद्र भटनागर ने कहा है कि लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. छठ पर्व के बाद से कोरोना एक बार फिर एक्टिव हो गया है. दक्षिण के राज्यों से लोग आए हैं, हो सकता है उनसे वॉयरस फिर आ गया हो. सीएमओ कहते हैं कि लोगों को भीड़भाड़ वाली जगहों से सावधान रहने की जरूरत है.

तीनों पॉजिटिव लोगों को कोरेंटिन किया गया है. सीएमओ डॉ. शैलेंद्र भटनागर का कहना है कि डॉक्टर के जो जो संपर्क में आए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है. डॉक्टर ने शुक्रवार को अपनी एंटीजन जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सीएमओ डॉक्टर शैलेन्द्र भटनागर ने तत्काल आरटीपीसीआर जांच कराने के निर्देश दिए थे. सीएमओ ने बताया कि निघासन, पलिया और बेहजम में कोरोना के मरीज पाए गए हैं. सभी पॉजिटिव मरीज होम आइसोलेशन में रखे गए हैं. खास बात यह है कि इन तीनों ही मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण भी नहीं पाए गए हैं, लेकिन इसके बाद भी यह पॉजिटिव आए हैं