Headlines
Loading...
पंजाब: घरोटा में एनएचएम कर्मचारियों ने डा. रुबिंदर कौर सिविल सर्जन को सौंपा मांग पत्र। .

पंजाब: घरोटा में एनएचएम कर्मचारियों ने डा. रुबिंदर कौर सिविल सर्जन को सौंपा मांग पत्र। .


पंजाब। घरोटा में एनएचएम कर्मचारियों की ओर से अपनी मांगों को लेकर हल्ला बोल हड़ताल कम्युनिटी हेल्थ सेंटर घरोटा में की गई। इस मौके पर अस्पताल के दौरे पर आए सिविल सर्जन डा. रुबिंदर कौर को यूनियन की ओर से ब्लाक प्रधान नवनीत कौर के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। वहीं ब्लाक प्रधान नवनीत कौर व मनिदर पाल ने कहा कि सेहत विभाग ने राष्ट्रीय सेहत मिशन पंजाब के अंतर्गत 12000 कर्मचारी पिछले 12 से 15 वर्ष में नाममात्र वेतन पर कार्यरत हैं, जो मामूली वेतन के चलते आर्थिक बदहाली के शिकार हैं। 

बता दें कि सरकार की ओर से जो 36000 कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की जो बात कही जा रही है, वह सिर्फ वोट लेने के लिए एक ड्रामा है। वहीं युद्धवीर सिंह व रंजना ने कहा कि कोरोना काल में एनएचएम कर्मचारियों ने सेहत विभाग के साथ सराहनीय सहयोग किया, लेकिन पंजाब सरकार ने कर्मचारियों के साथ धोखा किया। 

वहीं राजस्थान, आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु की सरकारों ने नियमों में तब्दीली करके राष्ट्रीय सेहत मिशन के अंतर्गत कर्मचारियों को रेगुलर किया है। इसलिए एनआरएचएम एम्पलाई एसोसिएशन पंजाब तथा एनआरएचएम यूनियन पंजाब के आह्वान पर एनएचएम कर्मचारियों ने हड़ताल करने का निर्णय लिया है। इस मौके पर चंद्र महाजन, दीपाली, इंदरजीत कौर, मधुबाला, श्वेता शर्मा, विमुक्त शर्मा, मनविदर, रुपाली, युद्धवीर सिंह इत्यादि अन्य भी उपस्थित थे।