Headlines
Loading...
Sooryavanshi Box Office Collection: 11वें दिन भी टिकी रही ‘सूर्यवंशी’, अब 200 करोड़ की ओर निगाहें

Sooryavanshi Box Office Collection: 11वें दिन भी टिकी रही ‘सूर्यवंशी’, अब 200 करोड़ की ओर निगाहें

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का दूसरा हफ्ता चल रहा है। वीकेंड पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है जिसके बाद इसने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब फिल्म की असली परीक्षा वीकडेज में होगी। इसके साथ ही अगले हफ्ते कई फिल्में रिलीज हो जाएंगी जिससे ‘सूर्यवंशी’ की रफ्तार पर असर पड़ना तय माना जा रहा है। 11वें दिन सोमवार को कितना कलेक्शन रहा आइए जानते हैं।

रविवार को ‘सूर्यवंशी’ ने धुआंधार कलेक्शन करते हुए 13.39 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने रविवार तक 151.23 करोड़ रुपये जुटा लिए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म रिलीज का दूसरा सोमवार है ऐसे में यह गिरावट सामान्य मानी जा रही है। इस तरह ‘सूर्यवंशी’ ने 11 दिन में करीब 156 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


दूसरे हफ्ते का कुल कलेक्शन देखें तो 46 करोड़ रहा है। कोरोना महामारी के बाद रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों का जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है उसके बाद यह कलेक्शन काफी अच्छा है। महाराष्ट्र में फिल्म ने सबसे ज्यादा पकड़ बना रखी है। इसके साथ गुजरात और दिल्ली-एनसीआर में भी ‘सूर्यवंशी’ अच्छा बिजनेस कर रही है।

फिल्म अभी भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है, यह इस पर निर्भर करेगा कि तीसरे वीकेंड पर फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहता है। 

‘सूर्यवंशी’ को क्रिटिक्स ने मिले-जुले रिएक्शन दिए हैं। रोहित शेट्टी की यह फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ की फ्रेंचाइजी है। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह ने कैमियो रोल किया है।