Headlines
Loading...
यूपी: प्रयागराज में नर्सिंग छात्रा से अगवा कर कार में दुष्कर्म कर आरोपित हुआ फरार। .

यूपी: प्रयागराज में नर्सिंग छात्रा से अगवा कर कार में दुष्कर्म कर आरोपित हुआ फरार। .


प्रयागराज। सिविल लाइंस में एक नर्सिंग छात्रा को अगवा कर कार में दुष्कर्म करने, जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने प्रतापगढ़ के उदयपुर मनौती निवासी दीपक पाल, उसके तीन साथियों व मां, बहन, पत्नी के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। हालांकि पुलिस के हाथ अभी आरोपित नहीं आया है।

वहीं घटना 23 अगस्त 2021 की है। पीड़िता मूलरूप से बलिया जिले की रहने वाली है और यहां कैंट इलाके में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करती है। उसका आरोप है कि दीपक और उसके परिवार के बीच कुछ साल पहले 26 लाख रुपये का लेनदेन हुआ था। अगस्त में जब वह वाराणसी में थी, तब दीपक ने फोन किया और पैसा लेने की बात कही। रात करीब आठ बजे जब वह डीआरएम आफिस के पास पहुंची तो कार सवार दीपक ने रुपया भरा बैग दिखाते हुए अंदर बुला लिया। फिर उसने अपने साथियों की मदद से उसका कार में दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद होश आया तो देखा कि कार नैनी पुल पर है और दीपक अपने साथी से उसकी हत्या कर लाश फेंकने की बात कर रहा है। तब वह मामा-भांजा के पास कार से कूदकर अपने घरवालों को खबर दी।

बता दें कि पीड़िता का आरोप है कि नैनी पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद वह अपने गांव चली गई। हालांकि दीपक फोन पर धमकी देता रहा। इससे परेशान होकर उसने एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद बुधवार को सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज हुआ। इंस्पेक्टर जेपी शाही का कहना है कि सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।