Headlines
Loading...
यूपी: मऊ जिले के देवसीपुर राजभर बस्ती में कमरे में घुस कर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली।

यूपी: मऊ जिले के देवसीपुर राजभर बस्ती में कमरे में घुस कर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली।


मऊ। मुहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के देवसी गांव की राजभर बस्ती में शुक्रवार की देर शाम साढ़े सात बजे के करीब कमरे में घुसकर प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ा दिया। अचानक हुई वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर सीओ व कोतवाल मौके पर पहुंच गए। मौके पर दोनों के शव को कमरे में सील कर दिया है। जिले से फोरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है। उसके आने के बाद शव को पीएम के लिए भेजा जाएगा।

वहीं 24 वर्षीय सुधाकर उर्फ मोनू राजभर पुत्र कैलाश राजभर का गांव की 26 वर्षीय वंदना राजभर पुत्री घूराराम से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते 2 मई को वंदना की शादी आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के खरिहानी गांव में हुई थी। प्रेमिका का घर गांव से लगभग 150 मीटर दूरी पर सिवान में है। शादी के बाद से ही दोनों में मनमुटाव चल रहा था। प्रेमिका की मां तारा देवी के अनुसार सुधाकर आया और वंदना को बुलाने लगा। वंदना कमरे में बल्ब ठीक कर रही थी। 

बता दें कि इस दौरान सुधाकर भी कमरे में गया और वंदना को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सीओ राजकुमार सिंह व कोतवाल शैलेश सिंह तत्काल मौके पर पहुंच गए। इस दौरान सीओ ने कमरे में मौजूद दोनों के शव को सील करा दिया है। जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम बुलाई गई है। टीम मौके पर रवाना हो गई है। जांच पड़ताल के बाद ही दोनों का शव कमरे से बाहर निकाला जाएगा। फिलहाल घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।