Headlines
Loading...
यूपी: बनारस के लेखक विवेक खत्री और अशनूर कौर की वेब सीरीज 'परी हूं मैं' हुईं रिलीज। .

यूपी: बनारस के लेखक विवेक खत्री और अशनूर कौर की वेब सीरीज 'परी हूं मैं' हुईं रिलीज। .


वाराणसी। काशी की साहित्‍यिक विरासत बॉलीवुड में हमेशा से नए कीर्तिमान स्‍थापित करती रही है। इस बार अभिनेत्री अशनूर कौर की पहली वेब श्रृंखला 'परी हूं मैं' वाव स्‍ट्रीमिंग पर रिलीज हुई है।अशनूर कौर और डेलनाज ईरानी 'परी हूं मैं' में एक सर्वोत्कृष्ट मां-बेटी की जोड़ी की भूमिका निभा रही हैं। इसको वाराणसी के लेखक विवेक खत्री ने शब्‍दों के ताने बाने से कुछ ऐसा बुना है जो दर्शकों में मस्तिष्‍क में लंबे समय तक याद रखने को विवश करेगा। सोनी टीवी के शो पटियाला बेब्स में मिनी के रूप में जानी जाने वाली अभिनेत्री अशनूर कौर 14 नवंबर से वाव ओरिजिनल स्ट्रीमिंग पर अपनी पहली वेब सीरीज 'परी हूं मैं' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

वहीं विवेक खत्री द्वारा लिखित, इस शो में अभिनेता डेलनाज ईरानी और जतिन लालवानी भी हैं, जो उनके माता-पिता का चित्रण कर रहे हैं, जबकि आरुषि हांडा भी एक समानांतर भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। अशनूर ने अपने वेब डेब्यू के बारे में बात करते हुए बताया कि मेरे पास वास्तव में मिश्रित भावनाएं हैं, मैं स्पष्ट रूप से चांद पर हूं और साथ ही नर्वस भी हूं क्योंकि यह एक लंबा इंतजार रहा है। लेकिन, रिलीज की तारीख की घोषणा की तो लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, रोमांच और प्रत्‍याशा अपेक्षा के अनुरूप ही नजर आया। हमने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। आखिरकार यह रिलीज हो रही है इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

वहीं शो के बारे में और परी की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, अशनूर ने कहा, "मुझे अपने सह-अभिनेताओं के साथ काम करने का एक खुशनुमा और जोशीला अनुभव था। डेलनाज़ और जितेन वास्तव में बहुत प्यारे थे। सेट पर माहौल बहुत सकारात्मक था। परी काफी प्रेरणादायक चरित्र है, बहुत कुछ पटियाला बेब्स में मेरे चरित्र के समान। वह एक ऐसी लड़की है जो अपनी शर्तों पर अपने लक्ष्यों का पीछा करना चाहती है। वह उपदेशात्मक नहीं है, लेकिन दूसरों को देखने के लिए एक उदाहरण स्थापित करती है। यह मेरी पहली श्रृंखला है और यह वास्तव में उन्मुख चरित्र सरीखा है। 

बता दें कि वाव ओरिजिनल्स के संस्थापक और 'परी हूं मैं' शो के लेखक विवेक खत्री कहते हैं, "अशनूर और डेलनाज़ के साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था। वे ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं जो सहायक और सहयोगी भी हैं। परी के लिए, हम जुनून के साथ एक किशोर लड़की की तलाश में थे। हमारे मन में वास्तव में विशेष रूप से कोई नहीं था। लेकिन अशनूर ने शो में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे लिए अब अशनूर अशनूर नहीं है, वह परी हैं। मैं देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।

वहीं विवेक वाओ ओरिजिनल और शेयरों पर स्वस्थ और पारिवारिक सामग्री बनाने का वादा और कल्पना करते हैं, बताया कि "वैसे मेरे मामले में चुनौती शब्द बहुत कम लगता है। यह कुछ समय के लिए चुनौतियों और बाधाओं की एक अंतहीन श्रृंखला थी। लेकिन कहते हैं ना, "अगर नियात साफ हो और इराडे बुलंद, तो ईश्वर भी डर से सही पर सफलता जरूर देता है। तो, अब जब वाह ओरिजिनल्स आखिरकार लॉन्च हो रहा है, तो मैं जनता के लिए हमारी टीम की मेहनत को देखने और अच्छी समीक्षा देने के लिए उत्साहित हूं। वाह बहुत कुछ है दर्शकों के लिए स्टोर में। मुझे लगता है कि हम केवल कोई सामान्य ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं हैं। हम ऐसी सामग्री प्रदान करेंगे जिसे कोई भी पूरे परिवार के साथ देख सकता है और अच्छा समय बिता सकता है।