Headlines
Loading...
यूपी: बिजनौर में नाले में गिरी बाइक, युवक की मौत, दो घायल, मुरादाबाद से देर रात लौट रहे थे तीनों।

यूपी: बिजनौर में नाले में गिरी बाइक, युवक की मौत, दो घायल, मुरादाबाद से देर रात लौट रहे थे तीनों।


बिजनौर। मंडावली थाना क्षेत्र के जटपुरा रोड पर शुक्रवार रात एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरे नाले में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। युवकों के नाले में गिरने से मौके पर अफरातफरी मच गई। नाले के पास भीड़ जमा हो गई। जल्‍द ही स्‍थानीय लोगों ने नाले में गिरे युवकों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को नजीबाबाद के अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां पर एक युवक की मौत हो गई। दो युवक अभी घायल हैं।

वहीं धामपुर के गांव आलमपुर गांवडी निवासी 30 वर्षीय गुड्डु पुत्र चंद्रपाल सचिन पुत्र कृपाल सिंह और कुंवरपाल पुत्र कैलाश सिंह निवासी रामपुर घोघर थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद के साथ अपाचे बाइक से हरिद्वार से लौट रहे थे। शुक्रवार रात उनकी बाइक अनियंत्रित होकर मंडावली थाना क्षेत्र के जटपुरा रोड पर पेट्रोल पंप के बराबर में गहरे नाले में गिर गई। स्थानीय पुलिस ने घायलों को नाले से निकालकर उपचार के लिए समीरपुर हॉस्पिटल, नजीबाबाद भर्ती कराया गया, जहां गुड्डु की मौत हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना से मृतक के स्‍वजन में कोहराम मच गया।

वहीं बिजनौर जिले के हीमपुर दीपा में पुलिस ने गांव फतेहपुर कला के जंगल में शुक्रवार शाम गांव के ही लापता युवक का गला सड़ा शव बरामद किया है। युवक दस दिन पूर्व लापता हो गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर कला निवासी 32 वर्षीय अनिल पुत्र राजपाल सिंह नौ नवंबर की प्रात: घर से रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। जिसकी सूचना स्वजनों ने पुलिस को नहीं दी और उसकी तलाश करना शुरू कर दी थी, लेकिन वह नहीं मिल पाया।

बता दें कि शुक्रवार शाम ग्रामीणों ने लापता अनिल के शव के जंगल में उन्हीं के खेत में पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़े-गले शव से तलाशी के दौरान उसकी जेब से सल्फास की डिबिया बरामद की। थाना प्रभारी संजय तोमर के अनुसार प्रारंभिक जांच के अनुसार अनिल किसी बात को लेकर पारिवारिक तनाव में था। जिसके चलते उसने सल्फास का सेवन कर मौत को गले लगा लिया। मृतक स्वजनों से अलग रहता था। फिर भी पुलिस द्वारा मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है। पुलिस ने मृतक के भाई जगबीर की तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।