Headlines
Loading...
यूपी: भदोही में दो बाइक की सीधी टक्कर में पिता की मौत और पुत्र घायल, अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ दर्ज़ मुकदमा।

यूपी: भदोही में दो बाइक की सीधी टक्कर में पिता की मौत और पुत्र घायल, अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ दर्ज़ मुकदमा।


भदोही। रफ्तार की मार से आए दिन हादसों का क्रम जारी है। इसी कड़ी में गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के झिलिया पुल के पास हाइवे पर दो बाइक की सीधी टक्कर हो जाने से एक बाइक पर सवार पिता रामजी बिंद (58) की जहां मौत हो गई वहीं पुत्र इंद्रेश गम्भीर रुप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

वहीं हादसे के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोइरौना थाना क्षेत्र के सूर्य भान पुर निवासी रामजी अपने पुत्र इंद्रेश के साथ बाइक से बसंतापुर महराज गंज गए थे। रात में वह वापस जब घर लौट रहे थे इस दौरान रास्ते मे गोपपुर के समीप हाइवे पर सामने से तेज गति से आ रही दूसरी बाइक सवार से टक्कर हो गई। घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये l इलाज के दौरान पिता की मौत होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को शिकायती पत्र में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ तहरीर दी गई है। वहीं जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।   

बता दें कि कुछ समय तक सड़क पर घायल अवस्था में पड़े पिता राम को घायल पुत्र के सहयोग से एक दूसरे बाइक सवार ने अस्पताल पहुंचाया जहां पिता को इलाज के दौरान अधिक खून बहने और अंदरूनी चोट लगने से मृत घोषित कर दिया गया। घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कि जानकारी होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक राम जी के दूसरे पुत्र धीरज बिंद की तहरीर पर अज्ञात वाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है कि मृतक जगीगंज बाजार से आलू का बीज खरीद कर महराज गंज रिश्तेदारी में गया था जहां से वापस लौटते समय हुई इस घटना में मौत हो गई।