Headlines
Loading...
यूपी: कानपुर में किशोर को घर से बुलाकर पीटा, ईंट से कुचला सिर युवक की अस्पताल में हुई मौत।

यूपी: कानपुर में किशोर को घर से बुलाकर पीटा, ईंट से कुचला सिर युवक की अस्पताल में हुई मौत।


कानपुर। बर्रा के जरौली में युवक को घर से बुलाकर उसके साथ दोस्तों ने मारपीट की। बाद में ईंट से सिर कुचलकर उसे मरणासन्न कर झाड़ियों में फेंक दिया। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने स्वजन को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद स्वजन वहां पहुंचे और उसे लखनऊ स्थित अस्पताल ले गए। जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाकर पूछताछ शुरू की है।

वहीं जरौली फेस-1 निवासी मुन्ना उर्फ रवींद्र हलवाई का काम करते हैं। परिवार में पत्नी सीमा, इकलौता 16 वर्षीय बेटा श्याम सुंदर उर्फ गोलू और चार बेटियां हैं। रवींद्र ने बताया कि बेटा हलवाई के काम में उनका हाथ बंटाता था। रविवार की रात करीब आठ बजे इलाके में रहने वाला वीरू उसे घर से बुलाकर ले गया था। देर रात तक बेटा घर नहीं लौटा तो तलाश शुरू की थी। 

बता दें कि सोमवार की सुबह मोहल्ले वालों ने गोलू के साथ मारपीट कर उसे मरणासन्न कर झाड़ियों में फेकने की जानकारी दी थी। जिस पर स्वजन वहां पहुंचे थे। आनन-फानन में उसे लेकर पहले नर्सिंगहोम गए। वहां से एलएलआर अस्पताल (हैलट) ले जाने को कहा। हैलट से उसे लखनऊ मेडिकल कालेज केजीएमयू रेफर कर दिया गया। सोमवार की शाम को उसे वहां भर्ती कराया। जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

वहीं स्वजन के मुताबिक पहले उन लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी नही दी थी। मौत के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाकर पूछताछ शुरू की है। वहीं मामले में मौत के बाद स्वजन ने पुलिस को जानकारी दी है। अब तक स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। उठाए गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।