Headlines
Loading...
यूपी: मेरठ में दारोगा भर्ती परीक्षा में फिर हुआ सेंधमारी, किसी और की परीक्षा देकर निकल रहा सिपाही गिरफ्तार।

यूपी: मेरठ में दारोगा भर्ती परीक्षा में फिर हुआ सेंधमारी, किसी और की परीक्षा देकर निकल रहा सिपाही गिरफ्तार।


मेरठ। दारोगा भर्ती परीक्षा में लगातार सेंधमारी हो रही है। हालांकि शनिवार को पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी, जब केंद्र से किसी और की परीक्षा देकर निकल रहे सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पूछताछ में बताया कि धर्मेंद्र नाम के दलाल से सौदा हुआ था।

वहीं जानी थाना क्षेत्र के पांचली खुर्द स्थित आइटीएम कालेज में दारोगा भर्ती की लिखित परीक्षा चल रही है। शनिवार शाम केंद्र से परीक्षार्थी बाहर निकल रहे थे। तभी एक युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोक लिया। उसका प्रवेश पत्र चेक किया तो फोटो का मिलान नहीं हुआ। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम राम भारत निवासी जिला फिरोजाबाद बताया। 

वहीं मथुरा निवासी रविकांत की जगह परीक्षा देने के लिए आया था। उसने बताया कि वह खुद भी पुलिस में सिपाही है। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि आरोपित की तैनाती फैजाबाद जनपद में है। जानकारी करने पर पता चला कि वह 10 माह से गैरहाजिर चल रहा है। दारोगा भर्ती परीक्षा के दौरान एक साल्वर को पकड़ा है। वह मथुरा निवासी युवक की परीक्षा देने आया था। वह भी पुलिस में सिपाही है। कुछ दिनों बाद उसकी भी परीक्षा है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।