Headlines
Loading...
यूपी: वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के खिलाफ निकाली पदयात्रा, नुक्कड़ सभा का किया आयोजन। .

यूपी: वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के खिलाफ निकाली पदयात्रा, नुक्कड़ सभा का किया आयोजन। .


वाराणसी। महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान उत्तरी विधानसभा में महंगाई के खिलाफ बुधवार को पदयात्रा निकाली गई। यात्रा की शुरुआत महावीर मन्दिर में दर्शन पूजन कर व भुनेश्वर नगर कालोनी अंतर्गत पार्क में हरदाम शहीद बाबा की चादरपोशी कर के शुरुआत की गई। 

वहीं उत्तरी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों,भोजूबीर,नाटीनिया माई मंदिर में दर्शन पूजन करते हुए महेशपुर, परमानंदपुर, शिवपुर बाजार, गिलट बाजार से होते हुए जनसम्पर्क किया। इस दौरान कांग्रेस के वचनपत्र को वितरित करते हुए भोजूबीर स्थित राजर्षि की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर यात्रा का समापन हुआ।

बता दें कि पदयात्रा की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया। संयोजन महानगर कांग्रेस कमेटी की उत्तरी इकाई ने किया। इस दौरान आयोजित नुक्कड़ सभा को पदाधिकारियों ने संबोधित किया। वक्‍ताओं ने कहा कि निश्चित रूप से आम वर्ग इस सरकार से परेशान है भाजपा के सरकार में सब चीज महंगी है अगर सस्ती है तो सिर्फ लोगो की जान क्योंकि यह सरकार संवेदनहीन है। 

वहीं बिजली से लेकर पढ़ाई तक,दवाई ,पेट्रोल,डीजल,रोजमर्रा की वस्तुएं, खाद,बीज में अत्यधिक मूल्य वृद्धि सरकार के कुचरित्र को उजागर करती है। महंगाई ने लोगो को मजबूर कर दिया है।सन 2022 में बदलाव निश्चित होगा जनता इस बार भाजपा का बुखार उतार देगी। योगी-मोदी की सरकार में जेब कट गयी है। चंद पूंजीपतियों की सरकार में आमआदमी घुट-घुट कर जीने को मजबूर है। चारों तरह महंगाई का जंजाल है। सरकार झूठ का पुड़िया बांटने में परेशान है। प्रदेश में असंतोष का माहौल है। जनता इस सरकार से ऊब चुकी है। 

वहीं दूसरी तरफ कोरोना की मार के बाद अब महंगाई की मार में जनता को बेबस कर दिया है। झूठ ,ब्रांडिंग ,प्रचार का प्रोपगेंडा रचकर यह सरकार मूल मुद्दों को भटकाना चाहती है। यात्रा में राघवेन्द्र चौबे,हाजी रईश अहमद,फ़साहत हुसैन बाबू,अजय सिंह शिवजी, जितेन्द्र सेठ,मनीष चौबे,शैलेन्द्र सिंह,ऋतु पाण्डेय, श्रवण गुप्ता,आशिष सिंह विक्की,हरीश मिश्रा,सुफ़ियान अहमद,शाक्या त्रिपाठी,हसन मेहदी कब्बन,अनुभव राय,आशिष गुप्ता छांगुर,मेहदी हसन,एम डी साबिर,रोहित दुबे,आशिष पाठक,आशिष कन्नौजिया,पीयूष श्रीवास्तव,रंजीत तिवारी,किशन यादव,विनय राय, सुशील पाण्डेय, अजय सिंह,समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।