Headlines
Loading...
यूपी: बाल दिवस पर इंडियन ऑयल ने वाराणसी में अनाथ बच्चों को कराया नौका विहार।

यूपी: बाल दिवस पर इंडियन ऑयल ने वाराणसी में अनाथ बच्चों को कराया नौका विहार।


वाराणसी। अपनी कोर वैल्यूस में से एक ‘केयर’ के अंतर्गत आज इंडियन ऑइल उत्तर प्रदेश राज्य कार्यालय-1 के कार्यकारी निदेशक एवं राज्य प्रमुख, डॉ. उत्तीय भट्टाचार्य की अगुवाही में काशी अनाथालय असोशिएशन से करीब 30 अनाथ बच्चों को बाल दिवस के अवसर पर सीएनजी बोट द्वारा वरुणा घाट से अस्सी घाट और वापस वरुणा घाट तक नौका विहार करवाया गया। दो घण्टे के इस मनोरंजक सफर ने बच्चों को आनंद से सराभोर कर दिया। उनकी खुशी देखते ही बनती थी।

इंडियन ऑइल ने बच्चों के पूरे मनोरंजन का इंतेजाम किया जिसमे नाव पर सवार हो बच्चों ने गंगा जी के पावन दर्शनों के साथ अनेक मनोरंजक खेलो का आनंद भी उठाया। कंपनी के सर्वज्ञ श्रीवास्तव, वरिष्ठ प्रबंधक (एलपीजी-सेल्स), प्रयागराज एरिया ऑफिस, हिमांशु द्विवेदी, सहायक प्रबंधक (एलपीजी-सेल्स), वाराणसी सेल्स एरिया, बच्चों के देख रेख के एवं कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पूरे समय साथ रहे।

वही इस अवसर पर डॉ. उत्तीय भट्टाचार्य ने कहा कि इंडियन ऑइल सामाजिक जिम्मेदारी के अंतर्गत समय समय पर अनेकों समाज सेवी कार्यो को अंजाम देता रहता है। बाल दिवस के इस अवसर पर इस छोटे से प्रयास से हम इन बच्चों के मुख पर मुस्कुराहट ला सके, इससे काफी संतोष मिल रहा है। बच्चों के लिए नौका विहार के अलावा अन्य खेलों का आयोजन भी कराया गया है।

वहीं उनके खान-पान की उचित व्यवस्था के साथ-साथ बाल दिवस के अवसर पर उन्हे ढ़ेरों उपहार एवं अध्ययन सामग्री भी दी जाएगी। दिल्ली से इंडियन ऑइल के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने जनता आदर्श अंध विध्यालय के बच्चों के साथ समय बिताकर उन्नसे बातचीत कर विध्यालय को इंडियन ऑइल से पूर्ण साहियोग का आशवासन भी दिया। मुंबई से कंपनी के निदेशक विपणन ने कहा कि बच्चों के साथ रहकर आत्मा की शुद्धि हो जाती है।