Headlines
Loading...
यूपी: बागपत के अमीनगर सराय में लगातार हो रहीं थीं नलकूपों से चोरी, पुलिस ने आरोपित धर दबोचा।

यूपी: बागपत के अमीनगर सराय में लगातार हो रहीं थीं नलकूपों से चोरी, पुलिस ने आरोपित धर दबोचा।


बागपत। अमीनगर सराय थाना क्षेत्र में पिछले काफी दिनों से नलकूपों के ऊपर लगे लोहे के गाटर व डिलीवरी पाइप चोरी होने की घटनाएं हो रही थीं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक चोर को दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित युवक के पास से चोरी में प्रयोग होने वाले सामान के साथ एक चाकू भी बरामद किया गया।

वहीं सिंघावली अहीर थानाध्यक्ष दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया की रविवार की शाम कैडवा मोड़ पर पुलिस चेकिंग कर रही थी । मुखबिर की सूचना पर तितरौदा गांव की ओर से बाइक पर आ रहे युवक को रोककर पूछताछ की तो उसने अपने आप को बुढाना का रहने वाला बताया। पुलिस ने युवक के कंधे पर रखे थैले की तलाशी ली तो उसमें से कैंची, पाना, चाबियां व चोरी करने के अन्य उपकरण के साथ एक चाक़ू भी बरामद किया। 

बता दें कि पूछताछ में युवक ने नलकूपो के ऊपर के गाटर, डिलीवरी पाइप व केबल सहित चोरी करना स्वीकार किया। युवक ने बताया कि सरकारी नलकूपों व अन्य किसानों के नलकूपों से नलकूपों के उपकरण काफी समय से चुरा रहा था। आरोपित युवक राजीव राठी पुत्र महिपाल राठी निवासी इटावा बुढ़ाना का रहने वाला बताया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से चोरी किया हुआ सामान भी बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा।