Headlines
Loading...
यूपी: प्रतापगढ़ में पिकअप-ट्रैक्टर भिड़ंत में दो की हुईं मौत, बाइक सवार युवक की भी गई जान।

यूपी: प्रतापगढ़ में पिकअप-ट्रैक्टर भिड़ंत में दो की हुईं मौत, बाइक सवार युवक की भी गई जान।


प्रतापगढ़। मानधाता थाना क्षेत्र के कुल्हीपुर गांव में नहर के पास बीती देर रात एक पिकअप और ट्रैक्टर में भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ट्रैक्टर का खलासी बजरंगी लाल (36) पुत्र छोटेलाल बिंद निवासी जगबंधनपुर थाना सराय इनायत जिला प्रयागराज व पिकअप का चालक अभय कुमार (20) पुत्र मुंशीलाल निवासी सिसवा थाना मऊआइमा जनपद प्रयागराज शामिल हैं। दोनों के शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से दोनों के स्वजन रो रोकर बेहाल हैं। पुलिस ने बताया कि टक्कर लगने से पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसे क्रेन से खींचकर सड़क से हटाया गया। दोनों गाड़ियों तेज रफ्तार में थीं इसलिए हादसा जानलेवा साबित हुआ है।

वहीं प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा पट्टी मार्ग के देवरखा गांव में निर्मित फोरलेन मार्ग लखनऊ वाराणसी के ओवर ब्रिज के नीचे देर रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव की शिनाख्त आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के विनैका गांव निवासी हीरालाल मौर्य के बेटे रमाकांत मौत (32) वर्ष के रूप में हुई। अज्ञात वाहन युवक को कुचलते हुए चला गया। 

बता दें कि वहां से गुजर रहे एक युवक से सूचना मिलने पर रमाकांत के परिवार के लोग वहां पहुंचे और शव देख रोने-बिलखने लगे। फिर वे शव उठाकर घर लेते गए। शुक्रवार की सुबह हादसे के बारे में मृतक की पत्नी सरोजा देवी की ओर से तहरीर पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची आसपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जवान बेटे की मौत से परिवार में गम का साया छाया है।