Headlines
Loading...
यूपी: बरेली में हुईं अनोखी चोरी, अपने फटे पुराने कच्छा-बनियान और कपड़े दुकान में छोड़कर सूट-बूट में निकले चोर।

यूपी: बरेली में हुईं अनोखी चोरी, अपने फटे पुराने कच्छा-बनियान और कपड़े दुकान में छोड़कर सूट-बूट में निकले चोर।


बरेली। चोरी की कई घटनाएं तो आपने देखी और सुनी होंगे लेकिन, बरेली में चोरी की अनोखी वारदात सामने आई है। रेडीमेड कपड़ों की दुकान में चोरी के लिए दाखिल हुए चोरों ने कच्छा बनियान से लेकर पहने हुए अपने पूरे पुराने कपड़े उतार कर दुकान से नए कपड़े पहने। सूट-बूट से लैस हुए। इसके बाद ठंडी के ज्यादातर कपड़े लेकर रफूचक्कर हो गए। चोरी की वारदात भाजपा के साईं नाथ मंडल के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह रावत की दुकान में अंजाम दी गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

वहीं इज्जतनगर के आलोक नगर के रहने वाले अर्जुन सिंह रावत पूर्व पार्षद पति होने के साथ भाजपा साईं नाथ मंडल उपाध्यक्ष हैं। नैनीताल रोड पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल रावत गारमेंट नाम से उनकी रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। उनके ठीक बगल दिनेश कार्की की भी रेडीमेड की दुकान है। अर्जुन सिंह रावत के मुताबिक, चोरों ने दोनों दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर दिनेश कार्की की दुकान से कपड़ा भरने के लिए बड़ा बोरा लेकर आए।

बता दें कि इसके बाद उनकी दुकान से बोरे में भरकर पैंट, जैकेट, शर्ट व लेडीज स्वेटर भरने के साथ गल्ले में रखे सात सौ रुपये निकाल लिए। वही दिनेश कार्की के वहां भी कपड़ों की चोरी की है। अर्जुन ने जहां 50 हज़ार रुपये के करीब नुकसान की बात कही है, वही दिनेश ने 10 से 15 हज़ार के नुकसान की बात कही है। मामले में दोनों लोगों ने इज्जतनगर पुलिस को तहरीर दी है। चोर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे से लगी टीन काटकर दुकान में दाखिल हुए थे।