Headlines
Loading...
यूपी: पंजाब से पेपर देने आई महिला को कानपुर में पूर्व प्रेमी ने हत्या कर नाले में फेंका था शव। .

यूपी: पंजाब से पेपर देने आई महिला को कानपुर में पूर्व प्रेमी ने हत्या कर नाले में फेंका था शव। .


कानपुर। महाराजपुर के किशुनपुर गांव के पास नाले में मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई है। महिला कानपुर सचेंडी स्थित केन्द्र में एसआई की परीक्षा देने आई थी। कन्नौज की रहने वाली महिला की शादी पंजाब के पटियाला में हुई थी। परीक्षा देने के बाद महिला के पूर्व प्रेमी ने महिला की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया।पुलिस ने कानपुर बिधनू निवासी प्रेमी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं महाराजपुर के किशुनपुर नाले में बीते शनिवार को लगभग 30 वर्षीय महिला का शव नाले में मिला था। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। सोमवार को बिना शिनाख्त के ही शव का पोस्टमार्टम कर दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत होने की बात सामने आई थी। वहीं मंगलवार रात महिला की शिनाख्त उनके स्वजन ने रौरी छिबरामऊ कन्नौज निवासी श्रद्धा सिंह के रूप में की। 

वहीं सचेंडी थाना प्रभारी रामबाबू ने बताया कि जांच में पता चला है कि पिछली 12 नवंबर को महिला एसआई का पेपर देने सचेंडी आई थी। महिला के शादी पूर्व बिधनू शाहपुर निवासी सुजीत से प्रेम संबंध थे। सुजीत से फोन पर बात हुई और परीक्षा देने के बाद दोनों की मुलाकात हुई। सुजीत परीक्षा के बाद श्रद्धा को साथ लेकर निकला है। इसके बाद सुजीत ने श्रद्धा की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। 

बता दें कि श्रद्धा की शादी चार साल पहले पंजाब के पटियाला में हुई थी। सुजीत से श्रद्धा के प्रेम संबंध शादी के पहले से थे। शुक्रवार को श्रद्धा की गुमशुदगी सचेंडी थाने में दर्ज की गई थी। मंगलवार को हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित सुजीत व उसके एक साथी ने मिलकर हत्या की थी। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।