Headlines
Loading...
झारखंड: जमशेदपुर मानगो में 10 हजार नगद और सामान की हुईं चोरी।

झारखंड: जमशेदपुर मानगो में 10 हजार नगद और सामान की हुईं चोरी।


झारखंड। पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र के समता नगर निवासी दिलीप भगत के घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने घर में घुसकर 10 हजार रुपये नगद और अन्य सामान चुरा लिया। दिलीप भगत ने इसकी जानकारी भाजपा नेता विकास सिंह को दी। दिलीप भगत की पत्नी आरती देवी ने बताया कि बुधवार मध्य रात्रि 2:30 बजे मेरी बच्ची बाथरूम जाने के लिए उठी तो देख कर डर गई। आंगन और बरामदे में तीन युवक चोरी कर रहे थे।

वहीं एक युवक चारदीवारी से साइकिल को पार कराने का प्रयास कर रहा था। आरती देवी अपनी बच्ची के साथ घर में अकेली थी। आरती देवी के पति दिलीप भगत ठेका मजदूरी में काम करने के लिए रात को कंपनी में गए हुए थे। चोर पर नजर पड़ते ही आरती देवी ने शोर मचाना शुरू किया तब चोर भाग खड़े हुए। आस-पड़ोस के लोगों को जगाया तब तक चोर पैदल ही खेती की तरफ भाग गए। 

वहीं आरती देवी ने बताया कि बक्से में लगभग दस हजार रखे हुए थे जिसे चोरों ने चोरी कर ली। साथ ही उनके ससुर के बक्से को भी तोड़ दिया। रुपये निकाल लिए जिसमें कितनी राशि थी यह ससुर जी को ही मालूम है। भाजपा नेता विकास सिंह ने मानगो थाना प्रभारी से कारवाई की मांग की है।

वहीं विकास सिंह ने कहा क्षेत्र में खुलेआम नशा के सामान बिक्री होती है जिसके कारण पूरे क्षेत्र में चोरी की घटना बढ़ गई है। जल्दी नशा मुक्ति के लिए सघन अभियान चलाया जाएगा। जमशेदपुर में लगातार चोरी की घटना हो रही है।