Headlines
Loading...
यूपी: भाजपा की जनविश्वास यात्रा 19 दिसंम्बर को गाजीपुर के ऐतिहासिक लंका मैदान से होगी प्रारंभ।

यूपी: भाजपा की जनविश्वास यात्रा 19 दिसंम्बर को गाजीपुर के ऐतिहासिक लंका मैदान से होगी प्रारंभ।


वाराणसी। भाजपा की प्रदेश स्तर पर 19 दिसंबर से छह यात्राएं निकालने जा रही हैं। यह जनविश्वास यात्रा प्रदेश की सभी 403 विधान सभाओं से होकर गुजरेंगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पूर्व निकाली जाने वाली इन यात्राओं के माध्यम से भाजपा केंद्र सरकार की 7.5 वर्षों और प्रदेश सरकार की पांच वर्षों की उपलब्धियों को जनता के बीच लेकर जाएगी।

वहीं काशी क्षेत्र से निकलने वाली जन विश्वास यात्रा 19 दिसंम्बर को सुबह 11 बजे गाजीपुर के ऐतिहासिक लंका मैदान से प्रारंभ होगी। शुभारंभ के पूर्व लंका मैदान में एक विशाल जनसभा होगी। इसमें केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति इरानी संबोधित करेंगी। काशी क्षेत्र में 15 दिनों तक चलने वाली यह जनविश्वास यात्रा गाजीपुर की सातों विधान सभाओं में दो दिन भ्रमण करने के बाद 21 दिसंबर को चंदौली, 22 दिसंबर को सोनभद्र, 23 दिसंबर को मिर्जापुर यात्रा रहेगी। 

वहीं 23 दिसंबर की रात मेजा के रास्ते प्रयागराज, 25 दिसंबर को कौशाम्बी, 26 दिसंबर को प्रतापगढ़, 27 दिसंबर को ज्ञानपुर, 29 दिसंबर को वाराणसी, 30 दिसंबर को जौनपुर, दो जनवरी को सुल्तानपुर के बाद यात्रा दो जनवरी को देर रात अमेठी पहुंचेगी। तीन जनवरी को जनविश्वास यात्रा का तिलोई जगदीशपुर में सभा के बाद समापन होगा।