Headlines
Loading...
यूपी: जालौन के उरई निवासी 21 वर्षीय युवक ने महिला के प्रेमजाल  चक्कर में मानसिक तनाव में आकर किया आत्महत्या।

यूपी: जालौन के उरई निवासी 21 वर्षीय युवक ने महिला के प्रेमजाल चक्कर में मानसिक तनाव में आकर किया आत्महत्या।


झाँसी। जनपद जालौन के उरई निवासी 21 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव में 6 दिन पहले जहर खा लिया था। वह अस्पताल में भर्ती था, उपचार के दौरान उसने शनिवार को दम तोड़ दिया। युवक के पिता ने आरोप लगाया कि परिचित महिला ने बेटे को प्रेमजाल में फँसाकर सम्बन्ध बनाये। फिर 2 बार थाने में शिकायत देकर पकड़वा दिया। अब वह केस में फँसाने की धमकी दे रही थी। परेशान होकर बेटे ने जहर खा लिया था।

वहीं उरई के तुलसी नगर निवासी आकाश 21वर्षीय पुत्र सन्तोष वर्मा राठ रोड पर खाने की रेहड़ी लगाता है। पिता का आरोप है कि कुछ समय पहले एक परिचित महिला ने आकाश को प्रेमजाल में फँसा लिया। इसके बाद दोनों के बीच सम्बन्ध बन गये थे। इसके बाद महिला ने 2 बार पुलिस से शिकायत की। पुलिस आकाश को पकड़ कर ले गयी। 27 नवम्बर को महिला ने आकाश पर 8 ह़जार रुपये चुराने का आरोप लगाया। जबरन उससे 4 ह़जार रुपये ले लिये, इसके बाद धमकी देने लगी कि रेप, छेड़छाड़ व चोरी का केस दर्ज करायेगी। इससे आकाश परेशान था।

वहीं युवक के बड़े भाई रोहित ने बताया कि 28 नवम्बर को परिवार के सभी लोग घर से बाहर थे। घर पर छोटा भाई आकाश और महिला थी। दोनों के बीच हुई बातचीत के बाद आकाश ने जहर खा लिया। दादी के फोन करने पर वह घर पर पहुँचा तो आकाश चारपाई पर पड़ा था। उरई से उसे मेडिकल कॉलिज, झाँसी रेफर कर दिया गया था।

बता दें कि वहीं मेडिकल कॉलिज में हालत गम्भीर होने पर उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने पर झाँसी लाकर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शनिवार को आकाश ने दम तोड़ दिया। 2 भाई व 2 बहनों में आकाश सबसे छोटा था।