Headlines
Loading...
उत्तराखण्ड: हरिद्वार रुड़की में ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर ठगे 28 हजार रुपये। .

उत्तराखण्ड: हरिद्वार रुड़की में ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर ठगे 28 हजार रुपये। .


उत्तराखण्ड। रुड़की में ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर 28 हजार रुपये की ठगी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं कोतवाली रुड़की क्षेत्र के खंजरपुर गांव निवासी विकास ने बताया कि उसने तीन दिन पहले ओएलएक्स पर एक स्कूटी देखी थी। स्कूटी की कंडीशन काफी अच्छी थी। इसलिए उसे स्कूटी पसंद आ गई। 

वहीं उसने स्कूटी के स्वामी से मोबाइल पर संपर्क किया। साथ ही स्कूटी से संबंधित जानकारी मांगी। व्यक्ति ने उसे सारी जानकारी दी। बातचीत के बाद स्कूटी की 28 हजार रुपये कीमत निर्धारित हुई। स्कूटी काफी अच्छी थी। कहीं वह बिक न जाए। इसलिए उसने तुरंत ही उसे खरीदना चाहा। व्यक्ति ने बताया कि वह उसके एकाउंट में स्कूटी की रकम डलवा दे। वह अभी बाहर है, लेकिन स्कूटी उस तक पहुंचा दी जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ़ रुड़की एक स्थान निर्धारित किया गया। व्यक्ति के झांसे में आकर उसने रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिये। वह बताए गए स्थान पर जब स्कूटी लेने पहुंचा, तो वहां काफी इंतजार के बाद भी कोई नहीं आया। स्कूटी स्वामी से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उसके बाद मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। तब उसे ठगी होने का अहसास हुआ। स्कूटी के सभी कागज भी फर्जी निकले पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली रुड़की पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।