Headlines
Loading...
चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक

चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को पार्टी के उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (UP and Uttarakhand MPs) के सांसदों से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी आज 7 बजे सुबह नाश्ते में लोकसभा और राज्यसभा के पार्टी सांसदों से मिलें. फिलहाल, यूपी और उत्तराखंड में होने वाले चुनाव के मद्देनजर यह बैठक काफी अहम बैठक मानी गई है.

इससे पहले पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश और दक्षिण भारत के राज्यों के सांसदों से भी मुलाकात की थी, लेकिन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनाव के कारण मोदी यहां सांसदों की चुनावी क्लास ले सकते हैं.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Elections 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party-BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच पीएम मोदी ने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी कर लिया है. ऐसे वक्त में पीएम मोदी की दोनों राज्यों के सांसदों से मुलाकात को अहम माना जा रहा है.बता दें कि दक्षिण भारत के कुछ राज्यों के सांसदों से पीएम मोदी ने गुरुवार को नाश्ते में मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने दक्षिण के पार्टी सांसदों से कहा कि वे हवाई अड्डों और रेलवे जैसे सार्वजनिक स्थानों पर वीआईपी संस्कृति से बचें. आम जनता के साथ कतार में रहेंगे, तो ही उनके करीब हो सकेंगे. उन्होंने सांसदों से यह भी कहा कि वे सामाजिक कार्यों के प्रति ध्यान दें