Headlines
Loading...
बिहार: पटना में नोटों के बंडल और सोना-चांदी देखकर अफसरों ने पकड़ लिया अपना सिर।

बिहार: पटना में नोटों के बंडल और सोना-चांदी देखकर अफसरों ने पकड़ लिया अपना सिर।


बिहार। पटना में भ्रष्‍ट अधिकारियों की रातों की नींद और दिन का चैन हराम होता दिख रहा है। लगातार दूसरे दिन राज्‍य में भ्रष्‍ट अधिकारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू हो चुकी है। शनिवार की सुबह पटना के राजीवनगर (इंद्रपुरी) में ग्रामीण कार्य विभाग के एक इंजीनियर के ठिकाने पर छापेमारी शुरू हो गई है। 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार पहले ही घंटे में इस इंजीनियर के ठिकाने से करीब 50 लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं। निगरानी के अधिकारी इस बरामदगी से हैरान हैं। हालांकि बरामदगी से जुड़ी डिटेल की आधिकारिक स्‍तर पर पुष्टि नहीं हो सकी है। आपको बता दें कि एक दिन पहले समस्‍तीपुर के सब रजिस्‍ट्रार के ठिकानों पर छापा पड़ा था।

वहीं ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता अजय कुमार सिंह के चार मंजिला घर में निगरानी की टीम ने आज सुबह-सुबह छापा मारा है। निगरानी की टीम इनकी चल और अचल संपत्ति का पता लगाने में जुटी है। बिहार में भ्रष्‍ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। निगरानी ब्‍यूरो, विशेष निगरानी इकाई के अलावा आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई की टीमें लगातार ऐसे अधिकारियों के ठिकानों पर छापे मार रही हैं। 

वहीं अब तक इस कार्रवाई की जद में मगध विश्वविद्यालय के कुलपति, जहानाबाद के पूर्व परिवहन अधिकारी, समस्‍तीपुर के पूर्व सब रजिस्‍ट्रार, भोजपुर जिले के एसपी रहे आइपीएस राकेश कुमार दूबे, औरंगाबाद में एसडीपीओ रहे सुधार कुमार पोरिका जैसे तमाम अधिकारी आ चुके हैं।