Headlines
Loading...
बिहार: पटना में वेतन मांगने पर दुकानदार ने युवक को जिंदा पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले।

बिहार: पटना में वेतन मांगने पर दुकानदार ने युवक को जिंदा पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले।


बिहार। राजधानी पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा के 70 फीट निवासी मोबाइल दुकान में काम करने वाले विकास कुमार की दुकानदार ने जिंदा जलाकर हत्या कर दी। विकास बकाया वेतन की मांग करने 18 दिसंबर को आरोपित आदर्श की दुकान पर पहुंचा था। उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद सभी फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंचे स्वजनों ने विकास को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पांच दिन बाद शनिवार को मौत हो गई। 

वहीं हत्या का आरोप लगाते हुए विकास के स्वजनों ने शव को रविवार की शाम 70 फीट सड़क पर रखकर जाम लगा दिया गया। स्वजन दुकानदार और उसके दोस्तों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंची बेउर थाने की पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा देकर जाम हटवाया।

वहीं विकास के पिता रविंद्र राम ने बताया कि उनका बेटा मोबाइल दुकान में काम करता था। दुकान मालिक आदर्श कुमार के यहां उसका छह माह का वेतन बकाया था। मांगने पर आरोपित आदर्श ने हत्या की धमकी दी थी। 18 दिसंबर को आदर्श ने बुलाया और अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इंडियन आयल गेट के पीछे ले गए और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। 

वहीं दूसरी तरफ़ जानकारी मिलने पर गंभीर हालत में विकास को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आज उसकी मौत हो गई। अस्पताल में विकास ने बयान देकर पुलिस को घटना से अवगत कराया था। जाम की सूचना मिलने पर पहुंचे थानेदार धनंजय कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे।