Headlines
Loading...
हरियाणा: हथीन गांव में एसपी राजेश दुग्गल ने किया उटावड थाने का निरीक्षण।

हरियाणा: हथीन गांव में एसपी राजेश दुग्गल ने किया उटावड थाने का निरीक्षण।


हरियाणा। हथीन गांव में पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल शनिवार को उटावड थाने पहुंचे। वहां पर उन्होंने थाना का निरीक्षण किया और लोगों की जन समस्याएं सुनी। स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक के पहुंचने पर गुलाब का फूल देकर अभिनंदन किया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से गुफ्तगू भी की। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अपने स्तर पर अपराध एवं नशे के खिलाफ जोरदार अभियान चलाए हुए हैं। परंतु इस मुहिम की शत-प्रतिशत सफलता के लिए आमजन का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि अपराध करने वाले एवं नशा बेचने वालो की सूचना बेखौफ होकर दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा सके। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि गांव में अपना भाई चारा मजबुत करें तथा छोटे मोटे आपसी झगड़े व मन-मुटाव के मामलें पंचायती स्तर पर ही निपटाने का प्रयास करें ताकि उनका गांव में भाईचारा मजबूत रहे ।

वहीं दूसरी तरफ़ निरीक्षण के दौरान उन्होंने रिकार्ड रूम, माल खाना व थाने का निरीक्षण किया। इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी रतन दीप बाली थाना, प्रभारी राधेश्याम व पुलिस के अन्य स्टाफ के साथ बैठक की। और पुलिस अधीक्षक महोदय ने बताया कि जिला पुलिस के कर्मचारियों द्वारा पुलिस कार्य को समय पर वह पूरी लगन व मेहनत से करने वाले पुलिस अधिकारियों को समय-समय पर सम्मानित किया जाता है। वहीं पुलिस कार्यो में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के विरुद्ध प्रभावी विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।