Headlines
Loading...
हरियाणा: सोनीपत के ऋषि कालोनी में तीन दिन पहले किराए पर रहने आया युवक अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या।

हरियाणा: सोनीपत के ऋषि कालोनी में तीन दिन पहले किराए पर रहने आया युवक अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या।


हरियाणा। सोनीपत में शहर की ऋषि कालोनी में तीन दिन पहले किराए पर रहने आया युवक अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद फरार हो गया। सुबह दूसरे कमरे में रह रहे किराएदारों ने महिला को बेसुध पड़े देखकर मकान मालिक को सूचना दी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं शहर की पुरानी हाउसिग बोर्ड कालोनी में रहने वाले प्रेम सिंह ने सिविल लाइन थाना की ओल्ड चौकी पुलिस को बताया कि उनका एक मकान ऋषि कालोनी में भी है। उस मकान को उन्होंने किराए पर दे रखा है। तीन दिसंबर को मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित वार्ड-एक के जगर सागर मोहतीया नियर नई ग्राम मऊ महानीया-81 नोव गांव का रहने वाला नारायण सिंह आदिवासी अपनी पत्नी सुनीता 20 वर्षीय के साथ किराए पर रहने आया था। रात को दंपती खाना खाकर सो गया था। 

वहीं दूसरी तरफ़ सोमवार सुबह अन्य किराएदारों ने देखा कि नारायण के कमरे का दरवाजा खुला था। उसकी पत्नी बेसुध पड़ी थी। किराएदारों ने उनको अवगत कराया, जिस पर वह कमरे में पहुंचा तो सुनीता मृत पड़ी थी। इस पर उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। ओल्ड सिटी चौकी प्रभारी चांद सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की तो सुनीता की गला दबाकर हत्या किए जाने का पता लगा। प्रेम सिंह ने बताया नारायण अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है। मृतका के स्वजन सेक्टर-12 में किराए पर रहते हैं। तीन साल पहले हुई थी शादी, 

बता दें कि सुनीता की मां जसौदा ने बताया कि उनकी बेटी की शादी तीन साल पहले आरोपित नारायण सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से उन्हें कोई बच्चा नहीं था। वह तीन दिन पहले ही सोनीपत आकर रहने लगे थे। 
वहीं दूसरी तरफ़ जसौदा ने बताया कि उनकी बेटी ने बताया था कि नारायण सिंह अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। वह बेटी को प्रताड़ित कर रहा था। उनकी बेटी ने रविवार देर रात भी फोन कर बताया था कि उसके पति ने मारपीट कर मारने की धमकी दी है। इस पर उन्होंने बेटी को कहा था कि वह उनके पास आ जाए। बेटी के उनके पास आने से पहले ही दामाद उसकी हत्या कर फरार हो गया।

वहीं इंस्पेक्टर सुमित कुमार, कार्यकारी थाना प्रभारी, सिविल लाइन सोनीपत ने कहा कि ऋषि कालोनी में महिला की गला दबाकर हत्या करने की जानकारी मिली थी। मकान मालिक के बयान पर महिला के पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।