Headlines
Loading...
हिमाचल प्रदेश: ऊना समूरकलां स्थित स्वामी फिलिग स्टेशन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे ग्राहक सेवा सहायक कर्मी।

हिमाचल प्रदेश: ऊना समूरकलां स्थित स्वामी फिलिग स्टेशन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे ग्राहक सेवा सहायक कर्मी।


हिमाचल प्रदेश। ऊना समूरकलां स्थित स्वामी फिलिग स्टेशन पर न केवल वाहनों के लिए गुणवत्तापूर्ण पेट्रोल और डीजल मिलेगा, बल्कि ग्राहकों की सेवा में भी कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इसके लिए एचपी प्रबंधन ने पंप पर तैनात कर्मचारियों को फ्यूल सर्विसमैन के नाम से कस्टमर सर्विस असिस्टेंस का पदनाम दिया है। इसके लिए ग्राहकों के प्रति जिम्मेदारियां भी तय की गई हैं।

वहीं इसमें ग्राहकों के लिए बेसिक सुविधाओं में शुद्ध पेयजल, वाहनों में निश्शुल्क हवा, स्वच्छ वातावरण के साथ शौचालय पूरी तरह सुनिश्चित किया जाएगा। दूसरी ओर ग्राहक सेवा सहायक कर्मी पंप पर तेल डलवाने वाले ग्राहकों को एचपी पे एप से तेल डलवाने के बाद पेमेंट करने पर कैशबैक एवं ग्राहक डिजिटल सर्विस, डीजल और पेट्रोल की गुणवत्ता पर जागरूक करेंगे। 

वहीं दूसरी तरफ़ फीलिग स्टेशन के प्रबंधक राज कुमार ने बताया कि ग्राहकों की सेवा और तेल की गुणवत्ता में कोई कमी न रहे, इसके लिए प्रबंधन के पूरे प्रयास रहते हैं। वहीं फिलिग स्टेशन पर न केवल पेट्रोल-डीजल पर विभिन्न योजनाओं का लाभ ग्राहकों के लिए दिया जा रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ़ स्वामी फिलिग स्टेशन सामाजिक कार्यो में भी अग्रणी रहा है। कोरोना काल में जरूरतमंदों को आर्थिक मदद व खाने के सामान, फ्री मेडिकल हेल्थ कैंप, पौधारोपण कार्यक्रम, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ और रोड सेफ्टी अभियान से लोगों को जागरूक कर रहा है। वहीं जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता और गरीब लड़कियों की शादी में भी अंशदान दिया जा रहा है।