Headlines
Loading...
यूपी: प्रयागराज और प्रतापगढ़ में जानलेवा सड़क हादसों में चार लोगों की हुईं मौत।

यूपी: प्रयागराज और प्रतापगढ़ में जानलेवा सड़क हादसों में चार लोगों की हुईं मौत।

              A.P. Kesharwani City Reporter

प्रयागराज। जानलेवा दुर्घटनाएं थम नहीं रही हैं क्योंकि सड़क पर लोगों की लापरवाही बंद नहीं हो रही है। बीते चौबीस घंटे के दौरान अलग दुर्घटनाओं में एक महिला समेत चार लोग सड़क हादसों का शिकार हो गए। प्रयागराज के नैनी में ओवरब्रिज पर बाइक डिवाइडर से टकराने पर दो युवकों की मौत हो गई जबकि बारा इलाके में ट्रैक्टर पलटने से एक शख्स की जान चली गई। उधर, प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत हो गई।

वहीं पहली जानलेवा घटना रविवार आधी रात नैनी ओवरब्रिज पर हुई जहां डिवाइडर से टकरा जाने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घूरपुर के खरड़िया गांव निवासी अमित कुमार और अनूप कुमार बाइक पर कहीं जा रहे थे। नैनी ओवरब्रिज पर उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। राहगीरों से खबर पाकर पहुंची उन दोनों को उठाकर अस्पताल ले गई वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि वहीं बारा के गन्ने चौकी इलाके में पटेलनगर ओवरब्रिज के पास मार्ग दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक युवक की मौत हो गई। घटना भोर लगभग पांच बजे की है। मृतक संदीप कुमार 25 वर्ष पुत्र नंघे उर्फ रामजी निवासी झझरी थाना फूलपुर ईट भट्ठे पर ट्रैक्टर चालक था। सुबह नारीबारी की ओर से ईट उतार कर वापस घूरपुर जा रहा था। पटेलनगर ओवर ब्रिज के पास किसी अज्ञात बड़े वाहन ने पीछे से ट्रैक्टर की ट्राली में टक्कर मार दी। 

वहीं दूसरी तरफ़ इससे ट्रैक्टर का अगला बायां पहिया टूट गया और बायीं तरफ का बड़ा टायर फट गया। ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खेत में चला गया। चालक संदीप सड़क पर गिर गया। पीछे से किसी वाहन ने उसे कुचल दिया। शव पर से कई वाहन गुजर गए। इस बाबत चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव ने बताया की परिवार को सूचना दी गई तो वे भी आ गए।

वहीं प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव की शकुंतला 40 वर्षीय शुक्रवार सुबह बजे अपने बेटे के साथ बाइक पर लालगंज सीएचसी इलाज कराने आई थी। घर लौटते समय लालगंज में करीब 11:30 बजे अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक में साइड से टक्कर मार दिया। उस बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे लालगंज सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिली तो स्वजन बदहवास हो गए और अस्पताल पहुंचे।